यूपी में बड़ा हादसा, बुलंदशहर में गंगा स्नान करने आए 5 लोग डूबे
यूपी में बड़ा हादसा, बुलंदशहर में गंगा स्नान करने आए 5 लोग डूबे
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के अनूपशहर में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। अलीगढ़ के पिसावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव जलालपुर से बच्चे का मुंडन कराने आए परिवार के 5 लोग स्नान के दौरान गंगा नदी में डूब गए। इनमें तीन महिलाएं थीं। एक महिला की लाश बरामद हुआ है। बाकी अन्य की तलाश की जा रही है।

सोमवार को बवस्टरगंज घाट के सामने अस्थाई घाट पर 41 साल की नीरज पत्नी अजीत सिंह, 18 साल के दीपक पुत्र अजीत निवासी गांव मिठोली, 25 वर्षीय रवि पुत्र हरपाल, 28 वर्षीय कल्पना देवी पत्नी मनोज कुमार, 37 वर्षीय शशि देवी पत्नी मुनेंद्र निवासी गांव जलालपुर थाना पिसावा जिला अलीगढ़, गंगा स्नान करने के लिए आए थे।  नहाते वक़्त सभी गहरे पानी में चले गए। एक को बचाने के चक्कर में पांचों लोग गंगा नदी में डूब गए।

इस दौरान चीख-पुकार सुनकार नाविकों और कुछ युवकों ने 41 वर्षीया महिला नीरज को नदी से बाहर निकाल लिया, उसे फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर SDM बीके गुप्ता, तहसीलदार बालेंद्र भूषण बर्मा, पुलिस उपाधीक्षक उमेश कुमार पांडे, कोतवाली प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा गोताखोरों को लेकर घटनास्थल पर पहुंच गए। डूबे लोगों की तलाश की जा रही है। घटनास्थल सड़क से करीब 1 किलोमीटर बालू में चलकर है। इससे बचाव के प्रत्येक सामान को पहुंचाने में काफी समस्या रही है। घटना के बाद गंगा तट पर हाहाकार मच गया है।

अब सुप्रीम कोर्ट से तलाक-ए-हसन को रद्द करने की मांग, जानिए तीन तलाक़ और इसमें क्या है फर्क ?

ईद और परशुराम जयंती को लेकर अलर्ट हुई शिवराज सरकार, खरगोन में घर में ही नमाज़ पढ़ने के आदेश

पैगम्बर मोहम्मद की छवि खराब करने वालों के खिलाफ दाखिल याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -