ये भोजपुरी एक्ट्रेस छोड़ सकती है सोशल मीडिया
ये भोजपुरी एक्ट्रेस छोड़ सकती है सोशल मीडिया
Share:

 

भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी मानी अदाकारा रानी चटर्जी ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर किया है,जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया को छोड़ने का संकेत दिया है. उनके इस पोस्ट के बाद रानी के फैंस काफी बैचेन हो गए हैं और उनसे सोशल मीडिया ना छोड़ने का आग्रह कर रहे हैं.

वेकेशन के दिनों को याद कर रही है ये एक्ट्रेस, साझा की खूबसूरत तस्वीर

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि भोजपुरी फिल्मों की सबसे लोकप्रिय ऐक्ट्रेसेस में से एक रानी चटर्जी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने सोशल मीडिया जैसे इंस्टाग्राम और फेसबुक को छोड़ने के संकेत दिए हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मैं धीरे-धीरे फेसबुक इंस्टाग्राम से नफरत करने लगी हूं. मुझे लगाता है कि अब सबकुछ खत्म कर देना चाहिए

ब्लैक कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई अभिनेत्री कौसानी

सोशल मीडिया क्वीन रानी चटर्जी के इस पोस्ट से ऐसा लगता है कि वह सोशल मीडिया प्लेटफार्मों को छोड़ने के बारे में सोच रही हैं. इस पोस्ट के बाद रानी के फैंस बेचैन हो गए हैं और वो कॉमेंट कर उनके इस पोस्ट के पीछे का कारण पूछ रहे हैं.इसके साथ ही वह रानी चटर्जी से सोशल मीडिया नहीं छोड़ने का भी आग्रह कर रहे हैं.बता दें कि सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फोलॉविंग गजब की है. अपने वर्कआउट विडियो और फोटो से रानी फैन्स को अक्सर मोटिवेट करती रहती हैं.आपको बताते हुए चलें कि रानी ने अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री में 300 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. इस इंडस्ट्री की यह पहली ऐसी ऐक्ट्रेस हैं, जिन्होंने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है.

खेसारी लाल और काजल राघवानी का रोमांटिक गाना हुआ हिट, वायरल हो रहा वीडियो

इस दिन भोजपुरी एल्बम 'ये लड़की सही है' होगा रिलीज

काजल राघवानी और निरहुआ का बोल्ड वीडियो मचा रहा धमाल, यहां देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -