नए लुक में मोनालिसा ने मचाया तहलका, फैंस हुए कायल
नए लुक में मोनालिसा ने मचाया तहलका, फैंस हुए कायल
Share:

भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्री मोनालिसा इन दिनों टीवी शो नजर में दिखाई दे रहीं हैं. मोनालिसा आए दिन अपनी ताजा तस्वीरों के चलते हमेशा ही सुर्खियों में रहती है और अब फिर से एक बार मोनालिसा ने अपनी कुछ ताजा फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल यह तस्वीरें तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहीं हैं और इन्हे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा जल्द ही अपने पति विक्रांत के साथ 'नच बलिए 9' में नजर आने वाली है और इसी कारण से वह लगातार चर्चाओं में बनी हुई है.

आप सभी को बता दें कि मोनालिसा की सामने आईं ताजा तस्वीरें 'नच बलिए 9' के सेट पर ही ली गयी है और यह सभी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. एक फोटो शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Nach Baliye 9It’s Always Fun To Perform On Stage.... and when its with your own Baliye... tab to baat hi kuch aur hai.... #tinkujiya @vikrant8235 @goralee

वहीं एक फोटो और शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है I Do A Thing Called “ WHAT I WANT “ .... #goodmorning #thursdaythoughts #elegant #style #attitude #positivemind #positivevibes #positivelifeMakeup: @sandeephonrao_ Styled by : @__snehasharma___Hair : @ashashellarPc: @vishanklakhara इसमें वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे 'नच बलिए 9' के साथ पर वो पति विक्रांत के साथ देसी अवतार में नजर आ रही थी और उनकी ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी. वहीं अब वह बोल्ड अवतार में आग लगा रहीं हैं.

तीज के दिन नायरा को घर से बाहर निकाल देगी वेदिका, कार्तिक उठाएगा यह कदम!

अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कहा- 'पूरा हो गया परिवार...'

रियलिटी शो में इंटिमेट हुए लुसिंडा और बसीर, सामने आईं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -