ब्राह्मण-राजपूतों की बेटियों को बलात्कार की धमकी... भीम आर्मी के कार्यकर्ता का ऑडियो वायरल

Jun 10 2021 01:26 PM
ब्राह्मण-राजपूतों की बेटियों को बलात्कार की धमकी... भीम आर्मी के कार्यकर्ता का ऑडियो वायरल

लखनऊ: चंद्रशेखर आज़ाद उर्फ़ ‘रावण’ द्वारा बनाए गए सियासी दल ‘भीम आर्मी’ के एक कार्यकर्ता दीपू कुमार ने ब्राह्मणों और सामान्य वर्ग के लोगों को गंदी-गंदी गालियाँ देते हुए धमकी दी है, जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वो न केवल सामान्य वर्ग की बहू-बेटियों के साथ दुष्कर्म की धमकी दे रहा है, बल्कि ‘सवर्णों’ को जान से मार डालने की बातें भी कह रहा है। उसने ‘आज़ाद सेना’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक आज़ाद के साथ फोन पर बात करते हुए ये धमकी दी है।

 

ये ऑडियो मंगलवार (जून 8, 2021) की रात का बताया जा रहा है, जब उसने फोन पर अभद्र टिप्पणियाँ की। सोशल मीडिया पर ऑडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने ‘अरेस्ट भीम आर्मी वर्कर’ का ट्रेंड भी चलाया और साथ ही उसकी अभद्र भाषा को लेकर उसे सख्त सज़ा देने की माँग की है। इस ऑडियो में भीम आर्मी का कार्यकर्ता दीपू कुमार, ब्राह्मण और राजपूत समाज को जान से मार डालने की धमकी देते हुए गंदी-गंदी गालियाँ देते सुना जा सकता है। ऑडियो में वह धमकी दे रहा है कि एक बार यूपी में सरकार बदल जाए, फिर वो बता देगा। उसने अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी (सपा) और मायावती की बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का नाम लेते हुए कहा कि उसकी पहुँच इन सभी पार्टियों में है। जब इधर से अभिषेक आज़ाद ने पूछा कि क्या ये पार्टियां तुम्हें ब्राह्मण लड़कियों को ‘फँसाने’ के लिए कहते हैं? इस पर दीपू ने जवाब दिया, “फँसानी किसे है? लेनी है, ले लेते हैं।”

उसने साथ ही ये भी दावा किया कि उसने आर्य समाज के लोगों को पंडितों को काटा। भीम आर्मी कार्यकर्ता ने फोन कॉल पर घृणित बयान देते हुए कहा कि उसने कई ब्राह्मण और राजपूत लड़कियों का रेप किया है और पंडितों और ठाकुरों को मौत के घाट उतारा है। उसने कहा कि, “तुम लोग कुछ नहीं कर सकते। हमने तुम्हारी लड़कियों को लालच देकर फँसा लिया है। मेरे दोस्त रोज तुम्हारी लड़कियों के साथ सेक्स करते हैं।”

वहीं इटावा पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए कहा है कि 'इस मामले के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा द्वारा संज्ञान लिया गया है, आवश्यक वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है।' ADG जोन कानपुर ने इटावा पुलिस को निर्देश दिया कि वो जरुरी वैधानिक कार्यवाही कर उन्हें अवगत कराए। वहीं अभिषेक आज़ाद ने कहा कि ‘भीम आर्मी’ के पदाधिकारियों द्वारा उन्हें अब भी फोन पर तरह-तरह की धमकियाँ दी जा रही हैं।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक बुद्धदेव दासगुप्ता का निधन, पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी ने जताया शोक

ट्विटर ने की मिमी अलेमायेहौ की नियुक्ति और जेसी कोहन के प्रस्थान की घोषणा

जो बिडेन ने वापस लिया ट्रंप के टिकटॉक, वीचैट पर प्रतिबंध लगाने का आदेश