ट्विटर ने की मिमी अलेमायेहौ की नियुक्ति और जेसी कोहन के प्रस्थान की घोषणा

Jun 10 2021 01:05 PM
ट्विटर ने की मिमी अलेमायेहौ की नियुक्ति और जेसी कोहन के प्रस्थान की घोषणा

ट्विटर इंक ने कंपनी के निदेशक मंडल में एक नए स्वतंत्र निदेशक के रूप में मिमी अलेमायेहो की नियुक्ति की घोषणा की, इलियट मैनेजमेंट पार्टनर जेसी कोहन को बदलने के लिए, एक्टिविस्ट हेज फंड ने उन परिवर्तनों के लिए एक खाका बनाने में मदद की, जिसके कारण सोशल मीडिया फर्म का दोगुना हो गया। शेयर की कीमत। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा, अलेमायेउ तुरंत बोर्ड में शामिल हो जाएंगे और कोहन पद छोड़ देंगे। 

ट्विटर के शीर्ष 20 निवेशकों में से एक इलियट, "सूचना साझाकरण और सगाई समझौते" के माध्यम से वरिष्ठ प्रबंधन और बोर्ड के साथ जुड़ना जारी रखेंगे, ट्विटर ने कहा। कोहन, जो यूएसडी 40 बिलियन हेज फंड के यूएस एक्टिविज्म प्रैक्टिस को चलाता है, को मार्च 2020 में ट्विटर बोर्ड में नियुक्त किया गया था, सोशल मीडिया कंपनी के साथ एक समझौते के तहत मुख्य कार्यकारी जैक डोर्सी को अपना काम रखने और इलियट को बोर्ड की सीट लेने की अनुमति देने के लिए है।

निजी इक्विटी कंपनी सिल्वर लेक के सह-प्रमुख सिलिकॉन वैली के तकनीकी निवेशक एगॉन डरबन के साथ कोहन बोर्ड में शामिल हुए। इलियट ने पहले ट्विटर और मोबाइल भुगतान कंपनी स्क्वायर इंक दोनों में सीईओ पद धारण करने के लिए उनकी आलोचना करने के बाद डोरसी को हटाने के लिए धक्का दिया था। लंबे समय तक खराब प्रदर्शन के बाद, जिसमें डोरसी ने स्वीकार किया था कि ट्विटर नया करने और नई सुविधाओं को पेश करने में धीमा था, मंच अधिक उपयोगकर्ताओं और विज्ञापनदाताओं को आकर्षित करने के लिए हाल ही में कई घोषणाएं की हैं।

जो बिडेन ने वापस लिया ट्रंप के टिकटॉक, वीचैट पर प्रतिबंध लगाने का आदेश

वेनेजुएला के खिलाफ अमेरिकी प्रतिबंध दक्षिण अमेरिकी देश के खिलाफ व्यापक हमले का हिस्सा हैं: विदेश मंत्री

विश्व भूगर्भ जल दिवस पर CM शिवराज ने किया यह ट्वीट