भारती सिंह 3 दिसम्बर को बंधेगी शादी के बंधन में
भारती सिंह 3 दिसम्बर को बंधेगी शादी के बंधन में
Share:

नई दिल्ली : जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह की शादी को लेकर अब लोगों की जिज्ञासा का अंत हो गया है. जहाँ अभी तक उनके फैंस इस बात का इंतज़ार कर रहे थे कि आखिर वह अपनी शादी की तारीख का ऐलान आखिर कब तक करेंगी. तो लीजिये आप सभी का इंतज़ार अब ख़त्म हुआ. जी हाँ आपको बता दें कि भारती सिंह ने अपनी शादी का ऐलान आखिर अपने फैंस के बीच कर ही दिया. हमारी गोल-मटोल और हंसी की मल्लिका 3 दिसंबर को शादी करने जा रही हैं.

जी हाँ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मंगेतर के साथ अपनी वेडिंग फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की और लिखा कि वे और हर्ष 3 दिसम्बर को शादी करने जा रहे हैं. एक तस्वीर पोस्ट करते हुए भारती लिखती हैं कि -  "इन्होंने मेरा दिल चुराया, मैं 3 दिसंबर को इनका सरनेम चुराने जा रही हूं." वहीं हर्ष ने भी कुछ तस्वीर शेयर की और शादी की तारीख का खुलासा किया.

बता दें कि यह जोड़ी गोवा में शादी के बंधन में बंधेगी और अपने हनीमून के लिए यूरोप की सैर करेगी. भारती इन दिनों अपनी शादी की शॉपिंग में बहुत ज्यादा बिजी हैं. कुछ दिन पहले ही भारती ने गोल्डन टेम्पल में हर्ष के साथ माथा टेका था और उसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा भी की थी. भारती, हर्ष को उनके ससुराल अमृतसर लेकर गयी थी. भारती और हर्ष एक दूसरे को तकरीबन पिछले 8 साल से डेट कर रहे हैं और इसी साल जून में दोनों ने 'झलक दिखला जा' से बाहर होने के बाद सगाई की थी. सगाई में दोनों परिवार के सदस्य भी शामिल हुए थे.

भारत में शादी तो विदेश में हनीमून कुछ ऐसा है भारती का 'Wedding Plan'

अब समझे ऋतिक छठ पूजा का असल महत्त्व

डेज़ी के इस सांग को सुनकर सल्लू मिया हुए उनके फैन हुए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -