अब समझे ऋतिक छठ पूजा का असल महत्त्व
अब समझे ऋतिक छठ पूजा का असल महत्त्व
Share:

उत्तर भारत में कल ही छठ पूजा का समापन हुआ है. पुरे देशभर में इस त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया गया. और बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के लिए भी इस साल छठ पर्व कुछ खास रहा. मुंबई के जुहू में हर वर्ष ऋतिक छठ पूजा करने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ देखते है. लेकिन इस साल असल मायने में ऋतिक को छठ पूजा का महत्त्व समझ आया. जल्द ही ऋतिक रोशन देश के , गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित बायोपिक में काम करेंगे. इस फिल्म में ऋतिक आंनद कुमार के किरदार में नजर आएंगे. अपने फ़िल्मी करियर में पहली बार ऋतिक पटना से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे.

 

पहली बार ऋतिक ने ट्वीटर के माध्यम से फैंस को छठ पूजा की बधाई दी. छठ पूजा की शुभकामना देते हुए ऋतिक ने लिखा कि, "मैं हर साल समुद्र तट पर श्रद्धालुओं की भीड़ देखता था. लेकिन इस वर्ष मैंने छठ पूजा का असल महत्व समझा. सभी को छठ पूजा की शुभकामनाएं." दरअसल इन दिनों अपने किरदार को निभाने के लिए ऋतिक बिहार की परम्परा और वह के रीती-रिवाजो को ठीक तरह से समझ रहे है. इस दौरान ही उन्हें छठ पूजा के बारे में जानने के मौका मिला. जिस वजह से वे छठ पूजा का मूल महत्त्व समझ पाए और उन्होंने अपने फैंस को छठ पर्व की बधाई दे दी. बता दे इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल करेंगे. और इस फिल्म में ऋतिक एक अलग ही किरदार में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डेज़ी के इस सांग को सुनकर सल्लू मिया हुए उनके फैन हुए

लड़को के ये 3 अंग पसंद है कल्कि कोचलिन को...

'इश्कजादे' के बाद इस फिल्म में धमाल मचाने आ रहे है अर्जुन और परिणीति

भारत में शादी तो विदेश में हनीमून कुछ ऐसा है भारती का 'Wedding Plan'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -