भारती ने वीडियो शेयर कर बताया लॉकडाउन आगे बढ़ा तो क्या होगा हाल
भारती ने वीडियो शेयर कर बताया लॉकडाउन आगे बढ़ा तो क्या होगा हाल
Share:

लॉकडाउन के दौरान कॉमेडियन भारती सिंह सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज शेयर कर फैंस को एंटरटेन कर रही हैं. वहीं भारती ने अब एक नया वीडियो शेयर कर बताया कि अगर लॉकडाउन आगे बढ़ा तो क्या हाल होगा. वहीं वीडियो की शुरुआत में भारती जंभाई लेती हैं और धीरे धीरे उनका मुंह किसी जानवर की शक्ल में तब्दील हो जाता है. वहीं ये वीडियो काफी फनी है. इसे देख किसी की भी हंसी छूट जाए. इसके अलावा कॉमेडियन भारती अपनी इंस्टा पोस्ट पर ऐसे कई वीडियोज शेयर कर लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं. 

इसके अलावा भारती की इंस्टा प्रोफाइल देख आप खुद ही हंसने को मजबूर हो जाएंगे, उनके वीडियो होते ही ऐसे हैं. वहीं भारती ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- अगर लॉकडाउन और आगे गया तो ये हाल होगा फिर. इसके अलावा वीडियो में जो हाल भारती ने दिखाया है उससे कई यूजर्स सहमत दिखे.वहीं  बलराज सयाल ने लिखा- तो फिर यही होगा मतलब. वहीं एक्टर कुशाल टंडन ने भारती का वीडियो देख हंसने वाले इमोजी बनाए हैं. इसके अलावा बाकी टीन दत्ता, नेहा पेंडसे, बंदगी कालरा ने भारती के पोस्ट पर कमेंट किया है. वहीं पिछले दिनों भारती ने फैंस से घर पर आईब्रो बनाने की ट्रिक पूछी थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  उन्होंने वीडियो में कहा- किसी को पता है कि घर में बैठे बिना दर्द के आइब्रो कैसे बनाते हैं? कोई है तो प्लीज मुझे बताओ. मेरे घर में तो मैं और हर्ष ही रहते हैं.इसके अलावा  हर्ष को बोलूंगी तो वो मेरी एक आइब्रो उड़ा ही देगा. वहीं ये दर्द केवल औरतें ही समझ सकती हैं. भारती ने इसके अलावा अर्चना पूरन सिंह का धन्यवाद भी किया जिन्होंने उन्हें घर में आईब्रो बनाने की खरतरनाक टिप बताई. जिसका इस्तेमाल कर उन्हें आईब्रो बनाते हुए काफी दर्द हुआ था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

TVS की इन पावरफुल बाइकों की कीमत में हुआ इजाफा

दीपिका ने पति संग दिया ऐसा पोज, साथ में नजर आये सास ससुर

कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस ने शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -