कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस ने शेयर की यह तस्वीर
कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस ने शेयर की यह तस्वीर
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल कुमकुम भाग्य में आलिया का रोल निभाने वाली शिखा सिंह प्रेग्नेंट हैं और वो अपना प्रेग्नेंसी फेज काफी एन्जॉय कर रही हैं. इसके अलावा ये शिखा सिंह का पहला बेबी है. सोशल मीडिया पर शिखा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने एक नई फोटो शेयर की हैं. फोटो में शिखा शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स ब्रा पहने नजर आईं. वहीं प्रेग्नेंसी ग्लो शिखा के चेहरे पर साफ देखने को मिला. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शिखा काफी क्यूट नजर आईं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फोटो शेयर करते हुए शिखा ने लिखा- Only if it was all Black & White  #goodtimesahead #waiting #positivevibesonly #stayhealthy #stayathome. इससे पहले शिखा ने पति करण संग कुछ फोटोज शेयर की थीं.करण संग शिखा की तस्वीरों को काफी पसंद किया गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिखा सिंह की शादी करण शाह से 2016 में हुई थी. दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त है.

इसके अलावा एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में शिखा ने बताया था कि वो कैसे अपना ध्यान रख रही हैं. शिखा ने कहा था, 'मेरी ड्यू डेट जून एन्ड की है और मैं घर पर सेफ हूं, अपनी फैमिली के साथ हूं. मेरे पति करण मेरा बहुत ख्याल रखते हैं.'''थोड़ी घबराहट होती है परन्तु मैं पॉजिटिव थिंकिंग रखती हूं. मैं ऑनलाइन कोर्स और कंसल्टेशन करती रहती हूं. जब भी डॉक्टर्स के पास जाती हूं मैं मास्क, ग्लव्स और हाईजीन का पूरा ख्याल रखती हूं.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KBC में करोड़पति बने थे रवि मोहन, संभाल रहे है एसपी का पद

करण कुंद्रा ने पोस्ट कर बताया दिखाए डिप्रेशन से जूझते दो अलग चेहरे

मुंबई छोड़ हैदराबाद में होगी टीवी शोज की शूटिंग शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -