खर्चा बचाने के लिए शादी की ड्रेस इवेंट्स में रिपीट कर रही है भारती
खर्चा बचाने के लिए शादी की ड्रेस इवेंट्स में रिपीट कर रही है भारती
Share:

साल 2017 में बहुत से सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंधे है. इन्ही सब कपल्स में से एक थे भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया. 3 दिसंबर को ही हर्ष और भारती एक-दूजे के हुए है. दोनों ने अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन गोवा में रखा था. भारती ने अपनी शादी के फंक्शन्स के लिए बहुत ही शानदार ड्रेसेस सिलेक्ट की थी. उनकी ड्रेस काफी महँगी भी थी इसलिए इन दिनों भारती अपनी ड्रेसेस की कीमत वसूलने के लिए कई अवार्ड फंक्शन्स में शादी की सभी ड्रेस रिपीट कर रही है.

हाल ही में 'मिर्ची टॉप-20' अवार्ड्स ऑर्गनाइज़ हुए थे जिसमे भारती अपने पति हर्ष के साथ शामिल हुई थी. इस इवेंट में भारती ने वो ही ड्रेस पहनी थी जो उन्होंने शादी के दौरान हुई माता की चौकी में पहनी थी. भारती पिंक और रेड कलर की ड्रेस में नजर आई थी. सिर्फ इतना ही नहीं भारती जब 'द ग्रेट इंडिया लाफ्टर चैलेंज' के फिनाले में पहुंची थी उस दौरान भी उन्होंने अपनी एंगेजमेंट सेरेमनी वाली ही ड्रेस पहनी थी.

भारती की शादी की सभी ड्रेसेस नीता लुल्ला ने डिजाइन की थी. नीता की ड्रेसेस काफी कॉस्टली होती है शायद यही वजह है कि भारती दूसरी ड्रेसेस में ज्यादा पैसे ना वेस्ट कर उन्ही डिजाइनर्स ड्रेसेस को रिपीट कर रही है. वैसे इन दिनों तो भारती दुबई में अपने पति हर्ष के साथ हनीमून एन्जॉय कर रही है.

 

नए साल को इस तरह मनाया 'कुमकुम भाग्य' की 'तनु' ने

Bigg Boss 11: ये दो कंटेस्टेंट खुद को नहीं मानते विनर

बिग बॉस के घर में विनर बने पुनीश, भड़की शिल्पा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -