बिग बॉस के घर में विनर बने पुनीश, भड़की शिल्पा
बिग बॉस के घर में विनर बने पुनीश, भड़की शिल्पा
Share:

बिग बॉस 11 के घर में आए दिन कुछ ना कुछ चहल-पहल होती ही रहती है। अभी हाल ही में भी कुछ ऐसा हुआ है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जी दरअसल में अभी हाल ही में बिग बॉस ने अपने कंटेस्‍टेंट को एक ऐसा टास्‍क दिया था, जिसमे घर में रहने वाले सदस्यों के बीच मतभेद हो गया और सबकी एक दूसरे के प्रति नफरत निकला कर बाहर आ गई। बिग बॉस ने इस टास्क में कहा कि सदस्‍य आपस में ये तय करें कि वे अपने आपको इस गेम में बाकी सदस्‍यों की तुलना में कहां पाते हैं। इसके बाद सभी लोग आपस में बहस करने लगे और कोई खुद को कम नहीं रख रहा था।

बिग बॉस के प्रीमियर में ये भी दिखा कि किस तरह खुद को नंबर वन बताने के लिए कंटेस्‍टेंट तर्क पेश कर रहे हैं। आइए बताते है किसने क्या-क्या कहा : विकास गुप्‍ता ने कहा- मैं फर्स्‍ट पर नहीं, लेकिन तीसरे चौथे नंबर पर खुद को जरूर देखता हूं, उन्‍होंने कहा कि नंबर वन पर शिल्‍पा होनी चाहिए, शिल्‍पा की जर्नी बहुत खूबसूरत रही है। शिल्पा ने पुनीश को पांचवे नंबर पर रख दिया तो उन दोनों के बीच काफी बहस हो गई।

शिल्पा ने कहा कि वे एक नंबर पर आकाश को, दो पर हिना को, तीन पर खुद को, चार पर विकास को, पांच पर पुनीश को और छह पर लव को देखती हैं। इसके बाद पुनीश बोले वे शिल्‍पा को छह नंबर पर देखते हैं, और खुद को लास्‍ट के तीन नंबर पर नहीं देखते। वे खुद को नंबर एक पर देखते हैं।

इसके बाद इन सबमे आकाश कहा पीछे रहते वे भी बोले - कि वे ही सबसे ज्‍यादा एंटरटेनिंग हैं, वो सबमें आते हैं, लड़ाकू भी हैं, फ्लर्ट भी करते हैं। उन्‍होंने कहा कि वे छह नंबर पर लव को देखते हैं, यही बोलते बोलते आकाश नंबर वन के खिताब पर जाकर खड़े हो जाते हैं और खुद को विनर घोषित कर देते हैं। अब देखना ये है की नंबर वन पर किसे रखा जाता है।

अपने न्यूड सीन पर खुलकर बोली अर्शी

लव ने हिना को कहा Bossy और उसके बाद...

शिल्पा की फैन फॉलोविंग ने तोड़ी हदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -