'खतरों के खिलाड़ी' में भारती ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मैं प्रेग्नेंट हूँ...'
'खतरों के खिलाड़ी' में भारती ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मैं प्रेग्नेंट हूँ...'
Share:

हाल ही में छोटे पर्दे पर अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाली क्वीन भारती सिंह कपिल शर्मा के शो में नजर आ रहीं हैं. वह इन दिनों अपने दो शोज के कारण टीवी पर छाई हुई हैं. जी हाँ, पहले तो वह कपिल शर्मा के नए शो में वे नजर आ रही हैं और इसके अलावा 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में वे स्टंट करती दिखाई दे रही हैं. जी हाँ, वहीं खतरों के खिलाड़ी में उनका साथ दे रहे हैं उनके पति हर्ष, जी हाँ वह भी इस शो में भारती के साथ हैं. आप सभी को बता दें कि खतरों के खिलाड़ी में एक्शन और तनाव होता है, लेकिन भारती की मौजूदगी के कारण इस शो में कॉमेडी भी नजर आ रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

वहीं भारती अपनी हरकतों और हाजिर-जवाबी के कारण दर्शकों को खूब हंसा रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है और उस वीडियो में भारती ने जो कहा है उसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. जी हाँ, वैसे इस समय शो में हर्ष और भारती स्टंट्स करने में हार रहे हैं और दोनों एलिमेनेशन राउंड में पहुंच गए हैं और इनके साथ इस राउंड में हैं विकास गुप्ता, यानी इन तीनों में से किसी एक का हारना निश्चित है. वहीं वायरल वीडियो में हर्ष एक स्टंट करते समय खासे परेशान नजर आए और वहीं भारती को भी नर्वस देखा गया.

रोहित ने उन्हें जब एक स्टंट करने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि मैं प्रेग्नेंट हूं, मैं यह स्टंट नहीं कर सकती. जैसे ही भारती ने यह कहा उनकी यह बात सुनकर सभी के हंसी के फव्वारे छूट गए. वैसे वहां उपस्थित सभी जानते थे कि भारती स्टंट से बचने के लिए बहाने बना रही हैं और रोहित ने उनकी एक न सुनी और उनसे स्टंट करवा ही लिया.

दीपिका के घर डिनर पर पहुंचे भाई श्रीसंत, तस्वीरें हो रही वायरल

'सिलसिला बदलते..' में होगी दृष्टि धामी की वापसी, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला!

'कृष्णा चली लंदन' में जल्द होने वाली है इस कैरेक्टर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -