'कृष्णा चली लंदन' में जल्द होने वाली है इस कैरेक्टर की मौत
'कृष्णा चली लंदन' में जल्द होने वाली है इस कैरेक्टर की मौत
Share:

इन दिनों स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'कृष्णा चली लंदन' की एक अलग ही कहानी है लेकिन फिर भी यह शो दर्शकों को अपनी तरफ नहीं खींच पा रहा है जी हाँ और यही वजह है कि यह शो टीआरपी के चार्ट में फिसड्डी साबित हो रहा है. जी हाँ, आए दिन इस शो के लिए मेकर्स काफी जतन कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों कहानी में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है, लेकिन अगर आप इस शो के फैन है तो हम आपके लिए एक ऐसी खबर ले कर आए है जिसे सुनकर आपको काफी जोर का झटका लगने वाला है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार जल्द राधे का किरदार निभाने वाले एक्टर गौरव सरीन शो से अलविदा कहने जा रहे हैं.

हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जिसमें राधे अपनी पत्नी कृष्णा से मिलने लंदन जाएगा और वहां राधे का एक्सीडेंट हो जाएगा जिसके बाद उसकी दर्दनाक मौत हो जाएगी. वहीं उसके बाद डॉक्टर वीर और कृष्णा की कहानी दिखाई जाएगी. वहीं इस मामले में जब गौरव सरीन से पूछा गया तो उन्होंने इस खबर पर मोहर लगाते हुए कहा कि, 'वो अपने रोल का शूट पूरा कर चुके हैं' अब उनके इस बयान से साफ है कि वो अब शो का हिस्सा नहीं रहेंगे. अब अगर बात करें शो की तो इस समय चल रहे ट्रैक में कृष्णा आखिरकार अपने सपने को पूरा करने के लिए लंदन पहुंच तो गई है,

लेकिन उसके लिए ये रास्ता इतना आसान भी नहीं होने वाला है. वहीं डॉक्टर वीर की वजह से कृष्णा को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, और दूसरी तरफ राधे के लिए भी अपनी पत्नी के बिना रह पाना काफी मुश्किल हो रहा है, लेकिन वो जानता है कि कृष्णा के लिए उसका सपना ही सब कुछ है. अब जल्द ही आगे आने वाले एपसोड में आप देखेंगे कि राधे अपनी पत्नी से मिलने के लिए लंदन रवाना हो जाएगा लेकिन वहां उसकी मौत हो जाएगी.

दीपिका के घर डिनर पर पहुंचे भाई श्रीसंत, तस्वीरें हो रही वायरल

अब नागिन 3 में नजर आएगी इश्कबाज की यह एक्ट्रेस, नाम सुनकर आप हो जाएंगे ख़ुशी से पागल

'खतरों के खिलाड़ी 9' के एक टास्क में बुरी तरह घायल हुए श्रीसंथ, पैरों का हो गया ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -