इस मशहूर स्टार ने दी विक्की-कैटरीना की शादी की अफवाह पर सफाई, शेयर किया पोस्ट

हाल ही में जानी मानो लोकप्रिय कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने हस्बैंड हर्ष लिंबाचिया का एक बूमरैंग वीडियो साझा किया है, जो एक फ्लाइट में उनके साइड में सो रहे थे। अपनी इंस्टा स्टोरी को भारती ने कैप्शन दिया 'वेक अप'। आपको बता दें कि कुछ वक़्त पहले तक प्रशंसकों को लग रहा था कि भारती एवं हर्ष राजस्थान में विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी में सम्मिलित होने के लिए जा रहे हैं।

हालांकि, भारती ने एक और बूमरैंग वीडियो के साथ अफवाहों पर पूर्ण रूप से विराम लगा दिया। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा 'दोस्तों, हम विक्की-कैटरीना की शादी में नहीं, दुबई से अपने घर जा रहे हैं'। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को जयपुर में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स को जयपुर के लिए मुंबई से बाहर निकलते देखा गया है। नेहा धूपिया एवं उनके हस्बैंड अंगद बेदी को जयपुर पहुंचते देखा गया। गायक गुरदास मान, वाईफ मंजीत मान को भी मुंबई हवाईअड्डे पर स्पॉट किया गया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की और कैटरीना इस सप्ताह राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में सात फेरे लेने वाले हैं। प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन मंगलवार एवं बुधवार को आरम्भ होगा। साथ ही शादी बृहस्पतिवार को ही होगी। इसके अतिरिक्त कबीर खान-मिनी माथुर, अंगद बेदी-नेहा धूपिया एवं शरवरी वाघ समेत कई बॉलीवुड स्टार्स विक्की एवं कैटरीना की शादी के गेस्ट लिस्ट में हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शादी को सीक्रेट रखने के लिए मेहमानों को कोड नाम दिए गए हैं। 

बहुत ही स्पेशल होगा विक्की-कैटरीना का वेडिंग केक, जानिए क्या होगा खास?

विक्की-कैटरीना की हल्दी सेरेमनी आज, मेहमानों के लिए किए ये खास आयोजन

एक फिल्म में भी साथ नजर नहीं आए विक्की-कैटरीना, जानिए कैसे शुरू हुई दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -