विक्की-कैटरीना की हल्दी सेरेमनी आज, मेहमानों के लिए किए ये खास आयोजन

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के लिए देश भर में प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह है। विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी की रस्में आरम्भ हो चुकी हैं। ऐसे में आज मतलब 8 दिसंबर को इनकी हल्दी की रस्म है। विक्की कैटरीना की हल्दी की रस्म आज दोपहर 12 बजे सवाई माधोपुर मौजूद वेन्यू पर होने वाली है। 

हल्दी की रस्म के पश्चात् सभी गेस्ट्स के लिए डिनर का आयोजन है। ये डिनर 8 बजे होगा। डिनर के पश्चात् सभी के लिए एक बेहतरीन पूल पार्टी का आयोजन किया गया है। सभी रस्मों एवं पार्टी को बहुत ग्रैंड लेवल पर प्लान किया गया है। इसके साथ ही हर कोई इस रॉयल वेडिंग की फोटोज एवं वीडियो का इंतजार कर रहा है मगर ये केवल विक्की और कैटरीना की इजाजत के पश्चात् ही बाहर आएंगे। 

राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट में विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की शादी की रस्में आरम्भ हो गई हैं। इस जोड़ी की शादी का फंक्शन कल 7 दिसंबर को संगीत सेरेमनी एवं मेहंदी के साथ आरम्भ हुआ। संगीत का कार्यक्रम आज भी चलेगा। बताया जा रहा है कि विक्की और कैट की शादी की संगीत सेरेमनी को यादगार बनाने के लिए आज पंजाबी गायक गुरदास मान भी अपनी आवाज का जादू चलाएंगे। वहीं कल 9 दिसंबर को फाइनली विक्की एवं कैटरीना सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। कैटरीना एवं विक्की की शादी में सम्मिलित होने के लिए कई गेस्ट्स सवाई माधोपुर पहुंच चुके हैं।

एक फिल्म में भी साथ नजर नहीं आए विक्की-कैटरीना, जानिए कैसे शुरू हुई दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी

कैटरीना-विक्की की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर लगी मीम्स की बाढ़

मेहंदी सेरेमनी में झूमकर नाचती नजर आई कैटरीना कैफ! वायरल हुई तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -