एक फिल्म में भी साथ नजर नहीं आए विक्की-कैटरीना, जानिए कैसे शुरू हुई दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एवं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की तैयारियां ज़ोरों शोरों से हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी करने वाले हैं। कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी से संबंधित नई-नई खबरें भी निरंतर सामने आ रही हैं। इस बीच जिस प्रश्न की लोग बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं वो यह है कि विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ ने कभी साथ में कोई फिल्म नहीं की, फिर आखिर इनकी भेंट कहां एवं कैसे हुई और कैसे यह प्यार में बदल गई ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2019 में चैट शो कॉफी विथ करण के होस्ट करण जौहर ने शो में आईं कैटरीना कैफ से पूछा था कि वो आगामी प्रोजेक्ट में किसके साथ काम करना चाहेंगी? इसके उत्तर में अभिनेत्री ने विक्की कौशल का नाम लिया था तथा बोला था- मैं और विक्की साथ में अच्छे लगेंगे। इसके कुछ वक़्त पश्चात् विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना का चैट शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ में जाना हुआ था।

वही शो के चलते करण जौहर ने विक्की कौशल को यह कहा था कि कैटरीना कैफ उनके साथ काम करना चाहती हैं। करण की यह बात सुनकर विक्की तब ख़ुशी से फूले नहीं समाए थे। बोल सकते हैं कि 'कॉफ़ी विथ करण' वो प्रथम सीढ़ी थी जो इन दोनों सितारों को नजदीक लाई थी। तत्पश्चात, एक चैट शो में विक्की कौशल एवं कैटरीना को एक दूसरे के बारे में समझने और जानने का अवसर प्राप्त हुआ था। इसके पश्चात् दोनों एक अवॉर्ड शो के मंच पर साथ दिखाई दिए, जहां दोनों की ट्यूनिंग बहुत जबरदस्त थी। बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस अवॉर्ड शो में आने के पश्चात् से ही विक्की और कैटरीना की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं तथा दोनों ने गुपचुप मिलना और डेट पर जाना आरम्भ कर दिया था। दोनों को डेट करते हुए लगभग दो वर्ष गुजर चुके हैं।

कैटरीना-विक्की की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर लगी मीम्स की बाढ़

मेहंदी सेरेमनी में झूमकर नाचती नजर आई कैटरीना कैफ! वायरल हुई तस्वीरें

इस रोल के साथ संजय दत्त ने की 'केजीएफ चैप्टर 2’ के सेट पर वापसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -