बहुत ही स्पेशल होगा विक्की-कैटरीना का वेडिंग केक, जानिए क्या होगा खास?
बहुत ही स्पेशल होगा विक्की-कैटरीना का वेडिंग केक, जानिए क्या होगा खास?
Share:

बॉलीवुड के मशहूर स्टार कपल कैटरीना कैफ एवं विक्की कौशल की शादी की रस्में मंगलवार से ही आरम्भ हो चुकी हैं। विक्की और कैटरीना की शादी कार्यक्रम राजस्थान के जिले सवाई माधोपुर स्थित होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में हो रहा है तथा यह 9 दिसबंर तक चलेगा। वेडिंग प्लेस के तौर पर एक फोर्ट से लेकर स्टार्स से सजी गेस्ट्स की लिस्ट तक, इस शादी में सब कुछ ‘ओवर द टॉप’ मतलब ‘ओटीटी’ है। इस शादी कार्यक्रम में प्रत्येक चीज बहुत स्पेशल और यूनीक तरीके से की जा रही है।

खाना किसी भी भारतीय शादी का एक विशेष भाग होता है। कैटरीना और विक्की की शादी में मेनू में कुछ स्पेशल डिशेस सम्मिलित होंगे। फूड मेनू में लाइव कचौरी, दही भल्ला एवं चाट स्टॉल, कबाब और पारंपरिक राजस्थानी खाना सम्मिलित हैं। इसमें एक इतालवी शेफ द्वारा बनाया गया 5-लेवेल वेडिंग केक भी सम्मिलित है उत्तर भारतीय फूड में कबाब एवं मछली के प्लैटर भी सम्मिलित हैं। दाल बाटी चूरमा जैसे पारंपरिक राजस्थानी खाना, अलग-अलग दालों से बनी तकरीबन 15 तरह की दालों से तैयार होगा। शादी का केक बहुत ही खास होगा। मिल रही खबर के अनुसार, केक को इटली का एक शेफ बनाएगा। उसकी रंगत नीले एवं सफेद कलर में होगी। यह 5-लेवेल टिफनी वेडिंग केक होगा। इसके अतिरिक्त पान, गोलगप्पे और अन्य भारतीय व्यंजन के लिए अलग-अलग स्टॉल भी होंगे।

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी को ध्यान में रखते हुए होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा की सुरक्षा में निजी सुरक्षा गार्ड एवं बाउंसर कर रहे हैं। होटल और उसके आसपास सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की गई हैं। सवाई माधोपुर जिला रणथंभौर नेशनल टाइगर रिजर्व के लिए लोकप्रिय है। रिपोर्टों के मुताबिक, मेहमानों को बाघ सफारी के लिए ले जाने की संभावना है।

सीएम योगी का मथुरा दौरा आज, करेंगे कई परियोजनों का शिलान्यास

एक फिल्म में भी साथ नजर नहीं आए विक्की-कैटरीना, जानिए कैसे शुरू हुई दोनों की दिलचस्प लव स्टोरी

तेजस्वी यादव की शादी हुई पक्की, दिल्ली में होगा जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -