कपिल शर्मा की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन में गोला संग पहुंची भारती सिंह, सामने आई जबरदस्त तस्वीरें
कपिल शर्मा की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन में गोला संग पहुंची भारती सिंह, सामने आई जबरदस्त तस्वीरें
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 3 वर्ष की हो गई हैं। अब अवसर खास हो तो सेलिब्रेशन तो बनता है। बेटी के जन्मदिन पर कपिल की वाईफ गिन्नी चतरथ ने ग्रैंड पार्टी होस्ट की। यहां भारती सिंह अपने बेटे गोला संग पहुंची थीं। भारती ने अपने व्लॉग में पार्टी की झलक दिखाई है। 

भारती के व्लॉग में उनके बेटे गोला की मासूमियत देख प्रशंसक फिदा हो रहे हैं। भारती ने अपने कपिल भाई की बेटी अनायरा को बर्थडे विश किया। पिकं एंड व्हाइट फ्रॉक में अनायरा प्यारी लगीं। सोशल मीडिया पर अनायरा के बर्थडे सेलिब्रशन की फोटोज देखने को मिल रही हैं। इन फोटोज में अनायरा क्यूट सी फ्रॉक, हैडबैंड में दिखाई दी। अनायरा की एक तस्वीर डैडी कूल कपिल शर्मा के साथ भी सामने आई है। इसमें कपिल बेटी को प्यारा सा पपी (डॉगी) पकड़ा रहे हैं।

अनायरा की मां गिन्नी संग तस्वीर वायरल हैं। गिन्नी ने बेटी संग ट्विनिंग की। मां-बेटी मैचिंग आउटफिट में दिखाई दिए। पिंक ऑउटफिट को गिन्नी ने ब्राउन बूट्स संग टीमअप किया। गिन्नी इन फोटोज में स्टनिंग लगीं। बेटी अनायरा को गोद में लिए गिन्नी की फोटोज मस्ट वॉच हैं। अनायरा की बर्थडे पार्टी की जंगल थीम रखी गई। भारती सिंह ने अपने व्लॉग में गिन्नी चतरथ की प्रशंसा की है। भारती के अनुसार, गिन्नी जिस तरह से घर का, बच्चों का और कपिल शर्म का ख्याल रखती हैं वो काबिलेतारीफ है। पार्टी के लिए हर बार गिन्नी अलग अलग थीम रखती हैं, भारती उसकी भी मुरीद दिखाई दी।

बंद कमरे में इस एक्ट्रेस का सास-ससुर ने लिया था इंटरव्यू, खुद किया ये बड़ा खुलासा

अमिताभ बच्चन ने सबके सामने घुटनों के बल बैठकर इस शख्स को पहनाए जूते, देखकर फैन हुए लोग

तेजस्वी प्रकाश ने लिया ब्रेकअप का फैसला, वीडियो शेयर कर खुद कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -