अमिताभ बच्चन ने सबके सामने घुटनों के बल बैठकर इस शख्स को पहनाए जूते, देखकर फैन हुए लोग
अमिताभ बच्चन ने सबके सामने घुटनों के बल बैठकर इस शख्स को पहनाए जूते, देखकर फैन हुए लोग
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन प्रतियोगी संग खूब मस्ती करते हैं। उनके साथ कई दिलचस्प किस्से साझा करते हैं। इन दिनों अमिताभ शो में बच्चों संग तहलका मचा रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति जूनियर शो में कई टैलेंटेड बच्चे अपनी नॉलेज एवं नटखट अंदाज से अमिताभ को इंप्रेस कर रहे हैं। बच्चों के साथ अमिताभ भी बहुत प्यार एवं शरारती भरे अंदाज में मस्ती करते दिखाई देते हैं। 

वही अब अमिताभ बच्चन ने शो में एक बच्चे को जूते पहनने में सहायता की। एक मेगास्टार को किसी प्रतियोगी को जूते पहनाते देखना ही अपने आप में बड़ी बात है। लोग अमिताभ की सादगी के मुरीद हो गए। कौन बनेगा करोड़पति के नए एपिसोड में 9 वर्षीय अंशुमन पाठक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर हॉट सीट पर पहुंचे। अंशुमन ने अमिताभ संग बहुत चर्चा की। उन्होंने अमिताभ बच्चन को बताया कि वो बड़े होकर वीडियो गेम डेवेलपर बनना चाहते हैं। 

गेम खेलने के साथ 9 वर्षीय नन्हे अंशुमन अमिताभ बच्चन से बोलते हैं कि वो जूते उतारकर श्लोक पढ़ना चाहते हैं। अंशुमन की ये बात अमिताभ को इंप्रेस कर देती है। श्लोक पढ़ने के पश्चात् अमिताभ बच्चन अंशुमन को जूते पहनने में सहायता करते हैं। अमिताभ अपनी सीट से उतरकर जमीन पर घुटनों के बल बैठकर अंशुमन को जूते पहनने में सहायता  करते हैं। इसपर अंशुमन अमिताभ से बोलते हैं कि वो स्वयं ही अपने जूते पहन लेंगे। मगर अमिताभ अंशुमन की प्रशंसा करते हुए कहते हैं कि वो बहुत जीनियस हैं, इसलिए वो जूते पहनने में उनकी सहायता कर रहे हैं। अंशुमन से चर्चा करते हुए अमिताभ ने उन्हें अपना एक मजेदार सीक्रेट भी बताया। अमिताभ ने कहा कि वो चोपस्टिक से नूडल्स नहीं खा पाते हैं। वो जब भी ऐसा करने का प्रयास करते है तो नूडल्स नीचे गिर जाते हैं। अमिताभ ने कहा कि वो जब भी वो किसी रेस्टोरेंट में नूडल्स खाते हैं तो वो बहुत शर्मिंदगी की बात होती है। हालांकि, अमिताभ ने खुलासा किया कि वो अब नूडल्स को तोड़कर फिर चम्मच और फोर्क से खाने लगे हैं। 

हेमा मालिनी को आई इन 2 मशहूर एक्टर्स की याद, कही ये बड़ी बात

ऐसी ड्रेस पहनकर पति संग बाहर निकल पड़ी श्रद्धा, लोग बोले- 'टल्ली है पूरी...'

मीडिया के सामने भड़की अवॉर्ड शो में पहुंचीं बबीता जी, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -