बंद कमरे में इस एक्ट्रेस का सास-ससुर ने लिया था इंटरव्यू, खुद किया ये बड़ा खुलासा
बंद कमरे में इस एक्ट्रेस का सास-ससुर ने लिया था इंटरव्यू, खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टेलीविजन की दुनिया की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। दिव्यांका ने ये मुकाम अपनी कड़ी मेहनत से हासिल किया है। दिव्यांका त्रिपाठी अपने दायरे में रहकर हर भूमिका को निभाने में भरोसा रखती हैं। ऐसे ही कुछ नियम उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बनाए हुए हैं। 

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया से एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से हुई थी। विवेक और दिव्यांका जल्द ही करीब आ गए और बात शादी तक पहुंच गई। लेकिन दोनों परिवारों की मुलाकात बिल्कुल अरेंज मैरिज जैसी ही थी। दिव्यांका और विवेक की शादी 8 जुलाई 2016 को भोपाल में हुई थी। दोनों परिवार ने एक दूसरे से फॉर्मली बात कर इस शादी का फैसला लिया था। अपने एक इंटरव्यू में विवेक ने बताया था कि कैसे दिव्यांका की मां ने उन्हें पसंद किया था तथा उन्हें बताया था कि विवेक तुम्हारे ही शो में पुलिस का किरदार कर चुका है। तब दिव्यांका ने दिलचस्पी दिखाई थी। दिव्यांका की मां की जिद्द पर ही दोनों डेट पर गए थे। मगर पहली बार में ही दोनों को एहसास हो गया था कि वे एक दूसरे के लिए बने हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में दिव्यांका ने भी बताया था कि कैसे दोनों परिवारों में मुलाकात हुई थी। जब उन्होंने अपने पापा को पहली बार विवेक के बारे में बताया था कि वो उन्हें पसंद करती हैं, तो दिव्यांका के पापा भी सोच में पड़ गए थे। दिव्यांका ने बोला था- पापा थोड़ा सोच में पड़ गए थे तथा मैंने उन्हें पहले कभी ऐसा करते नहीं देखा था। शायद ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि उन्हें पता था कि मैं इस बार शादी के लिए सीरियस थी। मैं क्लियर थी कि मुझे विवेक से ही शादी करनी है। तत्पश्चात, मेरे पापा, मेरी बहन और जीजा ने विवेक का इंटरव्यू लिया। वहीं मेरा भी इंटरव्यू हुआ, जो विवेक के परिवार ने लिया, वो भी बंद कमरे में। दिव्यांका ने कहा कि ये जरूरी भी है कि आप एक डिटेल्ड बातचीत करें, शादी से पहले। क्योंकि दो परिवारों को हमेशा के लिए साथ जुड़ना है। आप अपनी बेटी या बेटे का हाथ किसी और के हाथ में देते हैं। शादी में सब इन्वॉल्व होते हैं। ये एक लाइफटाइम रिस्पॉन्सिबिलिटी है। 

अमिताभ बच्चन ने सबके सामने घुटनों के बल बैठकर इस शख्स को पहनाए जूते, देखकर फैन हुए लोग

तेजस्वी प्रकाश ने लिया ब्रेकअप का फैसला, वीडियो शेयर कर खुद कही ये बड़ी बात

हेमा मालिनी को आई इन 2 मशहूर एक्टर्स की याद, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -