इंस्टाग्राम पर छाया टीवी की नागिन का रेड साड़ी लुक
इंस्टाग्राम पर छाया टीवी की नागिन का रेड साड़ी लुक
Share:

टीवी की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री 'मौनी रॉय' इंस्टाग्राम पर हर दिन अपनी हॉट तस्वीरें अपलोड करती है. हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं जिनमें वे लाल रंग की साड़ी में नजर आई है साड़ी में मौनी काफी खूबसूरत लग रही है. मौनी अक्सर ही अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम को गर्म करती है.

मौनी ने टीवी शो 'नागिन' से काफी पॉपुलरिटी हासिल की, इसी के साथ नागिन के सीजन 2 में भी वे शानदार लुक्स में नजर आई. इन दोनों ही सीरियल में उन्हें काफी पसंद किया गया और इन्ही सीरियल्स की वजह से वे नागिन के नाम से मशहूर हो गई.

इन दिनों मौनी बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी है जल्द ही वह 'गोल्ड' फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है. इन दिनों वे फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की भी शूटिंग में बिजी है इस फिल्म में वह आलिया और रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली है. फिलहाल इंस्टाग्राम पर उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उन तस्वीरों में लाल रंग की साड़ी में कुत्ते के साथ नजर आ रही है जो बहुत ही खूबसूरत लग रहा है.

कुछ समय पहले एक लड़के के साथ अपनी तस्वीर मौनी ने शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया था 'बॉयफ्रेंड'. अब उनका बॉयफ्रेंड कौन है उनके साथ तस्वीर में दिखने वाला लड़का या मोहित रैना, यह बात तो मौनी ही बता सकती है.

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि TV पर अपनी एक्टिंग दिखाने वाली नागिन उर्फ मौनी रॉय बॉलीवुड में अपने कैसे जलवे दिखाती है, और यह तो उनकी फिल्म 'गोल्ड' और 'ब्रह्मास्त्र' आने के बाद ही पता चलेगा.

शिमला में इस दिन बॉयफ्रेंड से शादी करेंगी किन्नर बहु

सलमान खान की तरह ही शर्टलेस होकर नाचे शोएब इब्राहिम

बिकिनी से ज्यादा ट्रेडिशनल लुक्स में सेक्सी लगती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -