एक बार फिर 'आप' पंजाब प्रमुख की कमान भगवंत के हाथों में, आज संभालेंगे पदभार
एक बार फिर 'आप' पंजाब प्रमुख की कमान भगवंत के हाथों में, आज संभालेंगे पदभार
Share:

नई दिल्ली : आप आदमी पार्टी के लोकप्रिय नेता और सांसद सांसद भगवंत मान बुधवार यानी कि आज एक बार फिर पंजाब इकाई का प्रभार संभालने जा रहे हैं. वे इस पद को संभालते हुए आज से काम-काज भी चालू कर देंगे. इस संबंध में आप के एक प्रवक्ता अंबे जानकारी देते हुए कहा है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और पार्टी के पंजाब मामलों के प्रभारी मनीष सिसोदिया की मौजूदगी में वह प्रभार संभालने के लिए तैयार है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस पद से नमन ने साल 2018 में इस्तीफा दिया था. लेकिन इसे बीते शुक्रवार को आप की पंजाब इकाई ने सर्वसम्मति से अस्वीकार कर दिया था. अतः अब पुनः भगवंत मान इस पद पर काबिज होंगे. आपको इस बात से अवगत करा दें कि गत वर्ष दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल के नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित में माफी मांगी थी, अतः इसके बाद से ही  पार्टी की पंजाब इकाई बगावत पर उतारू हो गयी थी. 

कहा जाता है कि इसी कारण आप पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान ने अपने पद इस्तीफा दे दिया था. भगवंत मान ने फेसबुक पर अपने इस्तीफे की जानकारी देते हुए लिखा था कि मैं आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं, लेकिन ड्रग्स माफिया और हर तरह के भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा. इसके बाद आप पंजाब के अन्य कई नेताओं ने भी केजरीवाल के इस कदम पर आपत्ति जाहिर की थी. 

राम मंदिर पर चल रही सियासत के बीच, रामविलास पासवान ने दिया बड़ा बयान

मामला पर अमित शाह का प्रहार, पूरे राज्य में बम की फैक्ट्री लगा रही बंगाल सरकार

जनेऊधारी ब्राह्मण और शिवभक्त के बाद अब राम बने राहुल गाँधी, पटना में लगे पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -