जनेऊधारी ब्राह्मण और शिवभक्त के बाद अब राम बने राहुल गाँधी, पटना में लगे पोस्टर
जनेऊधारी ब्राह्मण और शिवभक्त के बाद अब राम बने राहुल गाँधी, पटना में लगे पोस्टर
Share:

पटना: 'शिव भक्त' और जनेऊधारी पंडित बनने के बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अब भगवान राम भी बन गए हैं। दरअसल, बिहार की राजधानी पटना में जो उनके पोस्टर लगाए गए हैं, उनमे राहुल गांधी को भगवान राम के रूप में दर्शाया गया है। यह पोस्टर 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में होने वाली कांग्रेस अध्यक्ष की जन आकांक्षा रैली के उप्लक्षय में लगाए गए हैं। इस पोस्टर में लिखा है- वे राम नाम जपते रहें! तुम बनकर राम जियो रे!!

मायावती ने न्यूनतम आय गारंटी को बताया छलावा, कहा राहुल के बयान से आशंकित है देश

इस पोस्टर में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा और मनमोहन सिंह समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को भी चित्रित किया गया है। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पूर्व राहुल गांधी को कांग्रेस द्वारा शिवभक्त और जनेऊधारी ब्राह्मण के रूप में पेश किया गया था। गत वर्ष राहुल गाँधी ने न केवल देशभर के शिव मंदिरों का दौरा किया, बल्कि वे कैलाश मानसरोवर यात्रा पर भी गए थे। तब भाजपा ने राहुल पर आरोप लगाया था कि वे 'सॉफ्ट हिंदुत्व कार्ड' खेल रहे थे ताकि वोटरों को चुनाव में लुभाया जा सके।

एनसीपी में शामिल हुए शंकर सिंह वाघेला, शरद पवार ने दिलवाई सदस्यता

इसी तरह, सितंबर 2018 में कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए एक पोस्टर में राहुल गांधी को 'जनेऊधारी ब्राह्मण' के रूप में दिखाया गया था। राहुल गांधी की विशेषता वाले पोस्टर में हर नेता के साथ एक जाति का नाम था, जो बताता था कि वे किस जाति के हैं। पोस्टर में राहुल गांधी के नाम के नीचे 'ब्राह्मण समुदाय' लिखा गया था, जिससे पता चलता है कि वे ब्राह्मण समुदाय से हैं।

खबरें और भी:-   

काठमांडू प्लेन क्रैश में बड़ा खुलासा, पायलट ने केबिन में ही की थी स्मोकिंग

प्रवीण तोगड़िया का दावा, सत्ता में आए तो एक सप्ताह में शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

राफेल को लेकर फिर गरमाया सियासी माहौल, बंद कमरे में मिले पर्रिकर और राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -