'कैटरीना नहीं ईसाबेल से हुई है विक्की की शादी', गिरफ्तार हुए सिरफिरे आशिक का दावा
'कैटरीना नहीं ईसाबेल से हुई है विक्की की शादी', गिरफ्तार हुए सिरफिरे आशिक का दावा
Share:

कैटरीना कैफ को लेकर इस समय खबरें तेज हो गई हैं। जी दरअसल आज उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है। बताया जा रहा है सिरफिरे आशिक को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम मनविंदर सिंह बताया जा रहा है, हालाँकि उसका इंस्टाग्राम अकाउंट आदित्य राजपूत के नाम से है। जी हाँ और आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम को पूरा कैटरीना कैफ के वीडियो और फोटो से भरा है। बताया जा रहा है यह आरोपी कैटरीना कैफ को लेकर बहुत जुनूनी है और इसका सबूत उसका इंस्टाग्राम अकाउंट है। आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम के बायो में कैटरीना कैफ को अपनी गर्लफ्रेंड और पत्नी के रूप में इंट्रोड्यूस किया है। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा आरोपी ने अपने एक वीडियो में ये तक दावा किया है कि कैटरीना और उसकी 13 दिसंबर को शादी हो चुकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by King Aditya Rajput(@kingadityarajput)

जी दरअसल आरोपी ने अपने वीडियोज में ये दावा भी किया कि विक्की कौशल की शादी कैटरीना से नहीं, बल्कि उनकी बहन ईसाबेल कैफ के साथ हुई है। जी दरअसल आरोपी के वीडियो में उसके सिर पर सवार जुनून दिखाई दे रहा है। आरोपी आदित्य के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो है, जो कुछ महीने पुराना है। इस वीडियो में आरोपी आदित्य दो लोगों के साथ एक पार्क में खड़ा नजर आ रहा है। इस वीडियो में आप आदित्य के साथ खड़े एक शख्स को ये कहते हुए सुनेंगे- “हमने कैटरीना मैम और सर को साथ में कई बार आते-जाते देखा। शूट पर तो सर खुद आते थे। मैम की वैनिटी वैन में भी जाते थे। कैटरीना मैम और सर अपने रिश्ते को सीक्रेट रखते थे। सर अब ये सब इसलिए साबित करना चाहते हैं, क्योंकि मैम और सर ने जो 13 दिसंबर को शादी की वो सीक्रेट थी, लेकिन असली थी। मैडम आजकल जो सोशल मीडिया पर दिखा रही हैं, वो फेक है। कुछ टाइम के बाद मैडम खुद सबको इस बारे में बता देंगी।”

दूसरी तरफ एक वीडियो में आरोपी ये दावा कर रहा है कि राजस्थान में जो शादी हुई , वो कैटरीना और विक्की की नहीं हुई थी। जी दरअसल आरोपी का कहना है कि कैटरीना की बहन ईसाबेल कैफ की जान को खतरा था, जिसके कारण कैटरीना ने ये कदम उठाया। आप देख सकते हैं ईसाबेल का एक वीडियो शेयर करते हुए आरोपी ने लिखा है- “मैं आप सभी को कुछ बताना चाहता हूं। कुछ लोग और मीडिया वाले मुझे फोन कर रहे हैं कि कैटरीना मैम ने ये क्या कर लिया, आप उनके बॉयफ्रेंड हो तो ये कैसे हो गया। पहले आप लोग मेरी बात सुनें। ईसा की जान खतरे में थी। ईसा को एसिड अटैक हुआ था। ईसा किसी से प्यार करती थी, वो आदमी मर गया तो उसके फैमिली वालों ने ईसा पर केस कर दिया कि ईसा ने मर्डर करवाया है, इसलिए कैटरीना ने फैसला किया कि वो राजस्थान में ड्रामा करेंगी और आखिरी समय पर अंदर मंडप में ईसा बैठ जाएंगी। वहां पर जो शादी हुई है, वो ईसा के साथ हुई। कैटरीना से मेरी शादी हो चुकी है 13 तारीख को।” आप देख सकते हैं आरोपी ने कैटरीना की तस्वीरों को मॉर्फ करके यूज किया है और अब वह पुलिस की गिरफ्त में है।

विक्की-कैटरीना को धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार

सलमान के बाद कैटरीना-विक्की को मिली जान से मारने की धमकी

शादीशुदा रणबीर-कैटरीना को अक्षय ने दी खास सलाह, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -