Video : अंगूरी भाभी का होने वाला है मर्डर...

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'भाभी जी घर पर है' तो सभी का पसंदीदा शो है. जब से इस सीरियल की शुरुआत हुई है तब से ही ये टॉप पर बना हुआ है. भाभी जी घर पर है शो की कहानी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग है और ये शो दर्शकों को हंसाने पर भी मजबूर कर देता है. भाभी जी घर पर है शो में अगर किसी किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है तो वो है अंगूरी भाभी. लेकिन हाल ही में अंगूरी भाभी को लेकर एक बुरी खबर सुनने में आई है. सूत्रों की माने तो अंगूरी भाभी एक दुर्घटना का शिकार होने वाली हैं.

जी हाँ... इस खबर को सुनकर शायद अंगूरी भाभी के फैंस को बड़ा झटका भी लग लग सकता है लेकिन ये सच है. ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही अंगूरी भाभी का मर्डर होने वाला है. शो के आगामी एपिसोड में आपको कई सारे बदलाव और उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे. अब तो आपके मन में भी ये ही सवाल आ रहा होगा कि आखिर कौन अंगूरी भाभी का मर्डर करना चाहता है? तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं.

दरअसल अंगूरी भाभी के पड़ोसी और उनके दीवाने विभूति नारायण मिश्रा को एक सपना आया था जिसमे उन्होंने देखा कि एक शख्स अंगूरी भाभी का मर्डर करना चाहता है. उन्होंने सपने में देखा कि एक शख्स पीले रंग का रेनकोट पहनकर अंगूरी भाभी का मर्डर करने आया है और विभूति बस पेड़ को ही गले लगाकर उस कातिल को खड़े-खड़े देखते रहते हैं. वो सपने में ये भी देखते है कि वो अंजान शख्स अंगूरी भाभी को शूट करने वाला है. विभूति नारायण अब अंगूरी भाभी की जान बचाने के लिए आगे क्या करेंगे ये जानने के लिए तो आपको अगले एपिसोड के आने का इंतजार करने पड़ेगा.

बिकिनी पहनने पर उड़ा 'अंगूरी भाभी' का मजाक, कहा- बीच पर क्या साड़ी पहनकर जाऊ?

थाईलैंड जाकर बेहद हॉट हुई 'अंगूरी भाभी', साड़ी से तोडा नाता

अब कृष्णा अभिषेक कहेंगे 'भाभी जी घर पर है'

 

?