ट्रोल होने के बाद बोली अंगूरी भाभी- 'जो भी मेरे लिए गलत लिख रहे हैं उनके लिए...'
ट्रोल होने के बाद बोली अंगूरी भाभी- 'जो भी मेरे लिए गलत लिख रहे हैं उनके लिए...'
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी सीरियल भाबीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी मतलब शुभांगी अत्रे ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। दरअसल, मकर संक्रांति के अवसर पर शुभांगी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया जिसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इस वीडियो में शुभांगी मकर संक्रांति के अवसर पर सूर्य को अर्ध्य देती नजर आ रही हैं। वह पूजा में मग्न हैं तथा मंत्रों का उच्चारण करती नजर आ रही हैं मगर उन्होंने सैंडल पहने हुए हैं।

वही सैंडल पहनकर पूजा करने के कारण शुभांगी को यूजर्स ट्रोल करने लग गए। एक सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने लिखा, चप्पल तो उतार देतीं मैडम। एक अन्य शख्स ने लिखा, तुम पूजा नहीं, सूर्य देव का अपमान कर रही हो। शुभांगी के इस वीडियो पर देखते ही देखते कमेंट्स की बाढ़ आ गई जिसके कारण उन्होंने भी ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देने में देर नहीं लगाई।

वही शुभांगी ने इसी वीडियो के कमेंट सेक्शन में सफाई देते हुए लिखा, मेरे प्यारे फ्रेंड्स, जो भी मेरे लिए गलत लिख रहे हैं उनके लिए एक जवाब। जहां मैं खड़ी हूं सूर्य को जल चढ़ाने के लिए, वो हमारे स्टूडियो का भाग है, वहां कई बार टूटे हुए शीशे के टुकड़े एवं नाखून पड़े रहते हैं, तथा हां एक और बात प्रार्थना करने के लिए मन साफ होना आवश्यक है, मन मैला हो और बाहर से साफ सफाई कर भी लो तो कोई मतलब नहीं, जरा इस बारे में ध्यान दीजिएगा। 

सोशल मीडिया पर छाई कृष्णा अभिषेक की बहन, तस्वीरों ने बढ़ाया पारा

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO वायरल 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -