भाबीजी घर पर हैं की शूटिंग जल्द होने वाली है शुरू
भाबीजी घर पर हैं की शूटिंग जल्द होने वाली है शुरू
Share:

एंड टीवी के सीरियल भाबीजी घर पर हैं के सेट पर शूटिंग की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसके साथ ही पूरे सेट को अच्छे से सैनिटाइज़ किया जा रहा है. वहीं खबरें आ रही हैं कि जून के आखिरी हफ्ते से शूटिंग भी शुरू हो जाएगी और तभी 'भाबीजी घर पर हैं' में होगी कोरोना की एंट्री. घबराइए नहीं, सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइन्स और प्रीकॉशन्स के चलते सेट पर कोई भी वायरस एंट्री नहीं कर सकता है | इसके अलावा एक किरदार ज़रूर एंट्री कर सकता है.बिल्कुल सही पकड़े हैं, सीरियल में आने वाला कोरोना वायरस नहीं बल्कि एक किरदार होगा. वहीं जिसका नाम सुनते ही पूरी मॉडर्न कॉलोनी में हड़कंप हो जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें की  इस किस्से पर तो सीरियल के राइटर्स अभी सिर्फ बातचीत ही कर रहे हैं. ये किस्सा बताते हुए सीरियल में तिवारी जी का किरदार निभाने वाले रोहिताश गौर ने एक मिडिया रिपोर्टर  के साथ बातचीत में कहा," हम तो कोरोना पर भी कहानी लाएंगे. अभी राइटर से ऐसे ही बात चल रही थी तो मज़ाक-मज़ाक में बोला गया कि अभी हम कोरोना को एक कैरेक्टर के रूप में लाएंगे और कॉमिक इसे पेश किया जाएगा. इसके साथ ही उसमें एक मैसेज भी होगा.

इसके अलावा "इतना ही नहीं हंसते हुए रोहिताश ने ये भी कहा, "जो हमारे दरोगा जी हैं हप्पू सिंह, वो न्योछावर खाने की कोशिश करेंगे और न्योछावर के रूप में उन्हें कोरोना मिलेगा. वहीं  इस तरीके की स्टोरी होगी जिसपर पांच-छह एपिसोड होंगे. इसके साथ ही कोरोना जो है वो बाकायदा एक कैरेक्टर के तौर पर हम इंट्रोड्यूस करेंगे. इसके साथ ही हमारी जो भाबीजी जी हैं वो घुसने नहीं देंगीं कोरोना को अपने घर में. सब दूर-दूर से बातें करेंगे, एक दूसरे को देखते ही अपना मुंह ढक लेंगे. तो ये जो कोरोना स्पेशल एपिसोड होगा .वहीं वो कॉमेडी के अंदाज़ में होगा और प्रॉपर एक कैरेक्टर के साथ होगा."वैसे रोहिताश ने बताया की शूटिंग के लिए कभी भी बुलावा आ सकता है इसलिए उन्होंने अपनी पूरी तैयारी कर ली है. वहीं उन्होंने कहा, "मैं तो अपनी एक पर्सनल किट भी तैयार कर रहा हूं, जिसमें मैं अपने घर से खाना-पानी, निम्बू पानी, आंवला ज्यूस ये सब साथ में लेकर जाऊंगा और एक पीपीई किट भी खरीद रहा हूं और घुटनों तक जो गमबूट होते हैं वो भी खरीद रहा हूं क्योंकि बारिश आने वाली है और पता नहीं जाए की वो वायरस बारिश में कैसे रिएक्ट करेगा.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन के दौरान उन्होंने और शुभांगी अत्रे ने एक फोटोशूट किया जिसका किस्सा बताते हुए रोषिताश ने कहा,"अभी मैंने और शुभांगी जी ने एक छोटा सा फोटोशूट किया था, और उसमें जो हमारा मेकअप मैन था उसने अपने चेहरे पर अच्छे से मास्क और शील्ड लगाकर, हाथों में ग्लव्स पहनकर जो अच्छे से सैनिटाइज़ किया था और हाथ से मेकअप ना करके ब्रश से मेकअप किया थोड़ी दूरी बनाकर.वहीं ऐसे कुछ तरीके हैं जिनका प्रयोग किया जा सकता है और अगर नहीं तो ठीक है हम खुद ही अपना मेकअप कर लेंगे. इसके अलावा मेकअप ब्रश हमारे पर्सनल होंगे और जो पफिंग करने के लिए होता उसे हर दिन बदला जाएगा. इसके अलावा इन सब चीज़ों का मैं पर्सनल ध्यान रखने वाला हूं और सभी रखेंगे.''सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' तो बहुत जल्द आने वाला है मज़ेदार किस्सों के साथ. इसके अलावा बाकी सीरियल्स की शूटिंग भी धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है. इसके अलावा कई सीरियल्स के कलाकारों ने तो घर से ही शूटिंग करनी शुरू कर दी है. बात करें सीरियल की कहानी की, तो कुछ सीरियल्स अपनी कहानी वहीं से शुरू करेंगे जहां से ब्रेक लग गया था और कुछ कहानी बदल कर ट्विस्ट की साथ छोटे पर्दे पर एंट्री करेंगे.

सिद्धार्थ शुक्ला ने किया था हाई हील्स पहनकर रैंप वॉक, देखें वीडियो

रामायण में ऐसे हुआ था कुंभकरण का एपिसोड शूट

टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा रावत को रूस से फैन ने भेजी क्रोशिया से बनी डाॅल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -