नेहा पेंडसे ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- 'लोगों ने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की'

इन दिनों लोकप्रिय टीवी सीरियल 'भाबी जी घर पर है' में नजर आ रहीं नई अनिता भाभी यानी नेहा पेंडसे चर्चाओं में हैं। नेहा का लुक बड़ा ही कातिलाना है और वह अपने लुक से सभी के होश उड़ा देती हैं। वैसे इन सभी के बीच नेहा ने एक बहुत ही बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है। जी दरअसल हाल ही में नेहा ने कहा, 'इंडस्ट्री में कई लोग हैं जिन्होंने उनका फायदा उठाने की कोशिश की।' वैसे नेहा के बारे में बात करें तो उनका अब तक का करियर बड़ा ही सफल रहा है। उन्होंने मराठी जगह में भी बेहतरीन जगह बनाई है। वैसे करियर के सफलता पाने के लिए नेहा ने कई परेशानियों का सामना किया है।

एक वेबसाइट से बातचीत में नेहा ने कहा, 'इंडस्ट्री में हर कोई यह देखता है कि किस महिला का फायदा उठाया जा सके। यदि आप कमजोर लग ही हैं, तो ऐसा जरूर होता है। मेरे साथ भी हुआ था, लेकिन इन घटनाओं में मुझे और मजबूत बनाया। इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया जाता है, जब तक कि आप खुद को साबित न कर दें। यह दुखद सच्चाई है, लेकिन जब आप अपनी अलग जगह बना लेते हैं तो जितना चाहें पैसा मांग सकते हैं।' इसी के साथ आगे उन्होंने अनीता भाभी का किरदार मिलने के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, 'जब सौम्या ने भाबी जी घर पर है की निर्माता बीनेफर कोहली को बताया कि वह व्यक्तिगत कारणों से शो नहीं कर पाएंगी, तो बीनेफर ने मुझसे पिछले साल अगस्त या सितंबर के आसपास शो के बारे में पूछा था। उसके बाद, कहीं खबर छप गई कि मैं अनीता भाभी का किरदार निभाने के लिए तैयार हो गई हूँ। लोगों ने बधाई संदेश भेजना शुरू कर दिया, हालांकि मैंने इस खबर का खंडन किया क्योंकि मुझे आधिकारिक तौर पर ऑफर नहीं मिला था। तब कुछ लोगों ने कहा कि मैं अनिता भाभी के रोल में फिट नहीं हो पाउंगी। इससे मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा मिली। कुछ दिनों पहले बिनैफर ने आधिकारिक तौर पर मुझसे संपर्क किया। मैंने हामी भर दी।' वैसे नेहा बिग बॉस जैसे शो में भी दिख चुकीं हैं।

यहां मल्टीटास्किंग स्टाफ के 2500 पदों पर निकली भर्ती, आज है आवेदन करने का अंतिम अवसर

अम्बाला के बाद बंगाल में होगा राफेल का दूसरा स्क्वाड्रन

योगी सरकार पर भड़कीं प्रियंका वाड्रा, कहा- 'विज्ञापन की सरकार-झूठा सारा प्रचार'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -