योगी सरकार पर भड़कीं प्रियंका वाड्रा, कहा- 'विज्ञापन की सरकार-झूठा सारा प्रचार'
योगी सरकार पर भड़कीं प्रियंका वाड्रा, कहा- 'विज्ञापन की सरकार-झूठा सारा प्रचार'
Share:

लखनऊ: उत्तेर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में इसे लेकर कांग्रेस ने पूरी तरह से कमर कस डाली है। इस समय प्रियंका गांधी को लगातार योगी सरकार पर हमलावर होते देखा जा रहा है। इन दिनों वह लगातार अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर रही हैं और किसी ना किसी मुद्दे पर सरकार को घेर रहीं हैं। इस बार प्रियंका ने राज्य में नौकरियों के मुद्दे को लेकर सरकार को निशाने पर ले डाला है।

हाल ही में प्रियंका गांधी ने एक बयान दिया है जो ट्वीट के माध्यम से है। प्रियंका का कहना है कि 'योगी सरकार ने युवाओं के साथ छल किया है। वादे के हिसाब से नौकरियां दी ही नहीं।' आप देख सकते हैं कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक ट्वीट किया है जिसके माध्यम से उन्होंने यूपी सरकार पर हमला किया है। इस ट्वीट में वह लिखती हैं, 'बीजेपी सरकार सिर्फ विज्ञापन की सरकार है यह विज्ञापन तो बहुत देती है लेकिन करती कुछ भी नहीं। बीजेपी झूठा प्रचार कर सिर्फ ट्विटर पर ही नौकरियां बांटती है। योगी सराकर में युवाओं को पूरी तरह से दरकिनार किया गया है।'

अपने इस ट्वीट के साथ प्रिंयका ने सीएम योगी को टारगेट करते हुए यह भी कहा है कि, 'जनता सबकुछ जानती है। राज्य के युवाओं के लिए योगी सरकार ने 70 लाख नौकरियों का वादा किया था लेकिन लाखों पद अभी भी खाली ही पड़े हैं। यूपी के युवा भर्तियों, परिणामों और ज्वॉइनिंग का इंतजार करते-करते परेशान हैं, लेकिन नौकरी नहीं मिल रही है।' इसी के साथ ही प्रियंका ने ट्विटर पर हैशटैग जॉब दो अभियान भी चलाया है। हाल ही में प्रियंका गांधी ने कहा, 'राज्य में राजस्व लेखपालों के कुल 30837 पद हैं लेकिन आठ हजार पद अब भी खाली पड़े हुए हैं। वहीं UPSSC की तरफ से साल 2019 में चकबंदी लेखपालों के लिए 1364 भर्तियां निकाली गई थीं, जिन्हें बाद में रद्द कर दिया गया।' वैसे प्रियंका हमेशा ही हर मुद्दे पर योगी सरकार को निशाने पर लेती नजर आईं हैं।

MP: VHP ने लगाया ईसाई मिशनरी पर बड़ा आरोप, कहा- 'धार-झाबुआ में लालच देकर धर्मांतरण करा रहे'

केंद्रीय इस्पात मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 10वीं पास युवा भी कर सकते है आवेदन

मुजाहिद्दीन से जुड़े विस्फोटक वाली कार के तार, जेल में पाया गया मोबाइल फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -