सीरियल भाबीजी घर पर है की शूट‍िंग हुई शुरू
सीरियल भाबीजी घर पर है की शूट‍िंग हुई शुरू
Share:

जैसा की सभी को पता है की लॉक डाउन खुलने के साथ साथ टीवी के कई सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू हो गया  है | बहुत जल्द ही लोगों को अपने पसंदीदा  शो भाबीजी घर पर हैं के नए एपिसोड्स देखने को मिल सकता है. ऐसा इसल‍िए क्योंकि शो की शूट‍िंग लगभग शुरू हो चुकी है. वहीं अंगूरी भाभी उर्फ शुभांगी अत्रे ने सोशल मीडिया पर सेट से एक फोटो शेयर कर फैंस को यह खुशखबरी दी है. बता दें सेट से शुभांगी अत्रे और एक्टर आस‍िफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा की कुछ और भी फोटोज बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रही हैं. अदाकारा शुभांगी अत्रे ने बहुत खुशी से यह फोटो साझा किया है. वहीं इसमें वे मेकअप करवाती नजर आ रही हैं. 

वहीं उनकी मेकअप आर्ट‍िस्ट कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहने हुए नजर आयी  है. साथ ही शुभांगी ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा- '100 दिनों बाद... शूटिंग शुरू'.  शूट‍िंग लोकेशन से कुछ और भी तस्वीरें सामने आ रही हैं, जो फैन पेज पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  फोटो में शुभांगी और आस‍िफ शेख एक दूसरे से दूरी बनाए हुए सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं यह उनका रिहर्सल सीन था, जिसमें सभी एक्टर्स अपनी स्क्र‍िप्ट हाथ में लिए दिख रहे है . वहीं इस दौरान अंगूरी भाभी यानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे काफी खुश लग रही थीं. इस फोटो में शुभांगी अपनी स्क्र‍िप्ट लिए मुस्कुराती दिख रही हैं.

सेट पर बाकी की टीम पूरी सावधानी रख रही  है. सभी मास्क, फेस शील्ड लगाए हुए दिखे. वहीं सेट पर सोशल डिस्टेंस‍िंग का भी पूरा पालन किया जा रहा है| साथ ही तिवारी जी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ भी सेट पर नजर आ रहे हैं, उन्होंने फेस शील्ड लगाई हुई है. वहीं मास्क लगाए आस‍िफ शेख और पीपीई किट पहने शो के बाकी मेंबर्स भी नजर आए. बाकी सभी शोज की तरह इस शो के सेट्स पर भी कोरोना से बचने के लिए सावधानियां बरती जा रही हैं.

सुशांत से इसलिए बात नहीं करती थी अंकिता लोखंडे

सीरियल कसौटी में इस अदाकारा को किया रिप्लेस

शूटिंग से पहले टीवी शोज के सेट को किया गया सैनेटाइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -