सीरियल कसौटी में इस अदाकारा को किया रिप्लेस
सीरियल कसौटी में इस अदाकारा को किया रिप्लेस
Share:

लॉकडाउन के बाद टीवी के लगभग सभी सीरियल की शूटिंग शुरू हो गयी है | इनमे से एक शो है 'कसौटी जिंदगी के 2'| जी हाँ  कसौटी की शूटिंग लगभग शुरू हो है। वहीं लॉकडाउन के बाद एकता कपूर के सीरियल में मेकर्स शो की कास्ट में लगातार परिवर्तन ला रहे हैं। अभी हाल ही मे जानकारी मिली है कि सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए करण पटेल  को चुन लिया गया है। वहीं इसी बीच यह बताया जा रहा है कि सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' से एक और किरदार को रिप्लेस कर दिया गया है। सूत्रों की माने तो सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में प्रेरणा और अनुराग की बेटी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस सौम्या खान  का शो से रातों रात पत्ता साफ कर दिया गया है। 

लॉकडाउन से पहले शो ने सौम्या खान प्रेरणा और अनुराग की बेटी स्नेहा का किरदार निभा रही थीं। एक मीडिया रिपोर्टर  की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि अब सौम्या खान की जगह ये किरदार तहसीन शाह को मिल सकता हैं। वहीं तहसीन को सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में आने से पहले कलर्स टीवी के शो 'उड़ान' में देखा जा चूका हैं । वहीं सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' के नए एपिसोड्स में दर्शकों को काफी कुछ नया देखने को मिल सकता है। साथ ही सौम्या खान से पहले एकता कपूर ने मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे करण सिंह ग्रोवर को भी रिप्लेस किया था। ऐसा माना जा रहा है कि नई कास्ट, ढ़ेर सारे ट्विस्ट और टर्न्स के साथ सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' टीवी पर शानदार एंट्री कर सकता है। 

 फैंस भी 'कसौटी जिंदगी के 2' के नए एपिसोड्स देखने के लिए बहुत बेकरार हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि सरकार की इजाजत मिलने के बाद टीवी शोज की शूटिंग शुरु कर दी गयी है। कुछ दिन पहले  एकता कपूर ने तस्वीर साझा कर इस बात का ऐलान किया था कि नागिन 4, कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य जैसे टीवी शोज की शूटिंग पूरे नियम और कायदों का पालन करते हुए शुरु कर दी है। ऐसे में अब बस सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' का शूट शुरु होना ही बाकी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by ekta kapoor fan (@ektakapoor_world) on

शूटिंग के दौरान लीक हुई निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया की यह तस्वीरें

खतरों के खिलाड़ी का प्रोमो हुआ आउट, यह स्टंट करते नजर आये कंटेस्टेंट

खतरों के खिलाड़ी में यह खतरनाक स्टंट करते दिखे शिविन नारंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -