भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध
भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध
Share:

संभल से हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसने सभी को चौका दिया है. इस मामले में पति की मौत के बाद विधवा भाभी को देवर ने शादी करने का झांसा दिया और दो सालों से शारीरिक शोषण कर रहा था लेकिन जब शादी का दबाव बनाया तो उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया है. जी हां, मिली जानकारी के अनुसार अब महिला ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है और पुलिस ने इस मामले में देवर के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में अट्ठाइस साल की महिला का आरोप है कि वह झारखंड राज्य की रहने वाली है और उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी.

वहीं शादी के बाद जीवन अच्छा चल रहा थे लेकिन अभी तीन साल पहले उसके पति की मृत्यु हो गई. वहीं उसके बाद उसे उदास देखकर उसके देवर ने उसके साथ शादी करने का प्रस्ताव रखा और कहा कि वह चाहे तो उससे शादी कर सकती है. वहीं उसके बाद देवर रात में उसके पास सोने लगा और कहने लगा शादी के बाद यही करना है तो अभी से कर लेते हैं. ऐसे में वह हर दिन उसका शारीरिक शोषण करने लगा. इसके बाद महिला ने कई बार शादी के लिए कहा लेकिन वह लगातार टालमटोल करता रहा और साफ़ इंकार कर अंत में उसे घर से बाहर निकाल दिया.

अब इस मामले में महिला अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंची, पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी है लेकिन पुलिस ने दूसरे प्रांत की महिला होने कारण कोई तवज्जो नहीं दी है. अंत में इस मामले में निराश महिला ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय जाकर अपना दुखड़ा सुनाया तो एसपी के आदेश पर पुलिस ने बुधवार को आरोपी देवर के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट करने के आरोप में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पिलाई नशीली कोल्डड्रिंक और फिर एक ने उतारें कपड़े और दूसरा बनाने लगा संबंध....

घर से प्रेमी संग शादी करने के लिए भागी लड़की ने कर ली ससुर से शादी, वजह उड़ा देगी होश

पति गया था बाहर, घर पर नवविवाहिता ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -