पिलाई नशीली कोल्डड्रिंक और फिर एक ने उतारें कपड़े और दूसरा बनाने लगा संबंध....

मेरठ से आए एक अपराध के मामले ने फिर सभी को हैरान किया है. इस मामले में एक महिला को नशीला पदार्थ देकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. वहीं बताया गया है कि पीड़िता हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है, जिसने मंगलवार को मेरठ के कंकरखेड़ा थाने पहुंचकर तीन आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में पुलिस के पास पीड़िता का आरोप है कि एक आरोपी उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए गंदा काम करने का दबाव बना रहा है, जिस कारण वह बहुत डरी हुई है. वहीं थाने में दी शिकायत में महिला ने बताया कि, ''उसके पति की मौत हो चुकी है. 

21 जनवरी को वह मेरठ में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां हरियाणा आ रही थी. पानीपत मार्ग रोहतक पर जब वह बस के इंतजार में खड़ी थी, तभी एक वैन वहां आकर रुकी. वैन में महिला व पुरुष सवारियां मौजूद थीं. चालक के पूछने पर उसने बताया कि उसे मेरठ जाना है. इस पर चालक ने कहा कि वह मेरठ ही जा रहा है. वह चाहे तो उसे भी वह मेरठ छोड़ सकता है. वैन में महिलाओं के मौजूद होने के कारण वह उसमें बैठ गयी.'' इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस को महिला ने बताया कि, ''पानीपत पहुंचते ही महिला सवारी वहां उतर गईं. इसके बाद चालक की केवल दो जानकार सवारी ही उसमें मौजूद रहीं. बीच रास्ते में इन लोगों ने बातों-बातो में उसकी पारिवारिक बैकग्राउंड जान ली. इसी बीच चालक ने कहा कि उसके एक भाई की मेरठ में फैक्टरी है. अगर वह चाहे तो उसकी 15 हजार रुपये महीने की नौकरी लगवा सकता है. वहां उसे खाना और रहना फैक्टरी की तरफ से मिलेगा.''

वहीं आगे महिला ने बताया कि वह अपनापन समझकर उनकी बातों में आ गई और नौकरी के लिए मान गई. उसके बाद रेस्ट करने के लिए आरोपियों ने गाडी रोकी और उसके बाद एक युवक को चालक ने कोल्ड ड्रिंक लेने भेज दिया और उसके लौटने पर सभी कोल्ड ड्रिंक पीने लगे. इसी बीच महिला बेहोश हो गई और होश में आयी तो खुद के साथ कुछ गलत होने का अहसास हुआ. उसके बाद वह जब पुलिस के पास जाने की बात कहने लगी तो आरोपियों ने उसे एक वीडियो दिखाई जिसमे तीनो आरोपी उसके साथ गंदा काम कर रहे थे. इस मामले में किसी तरह वहां से भागकर वह पुलिस के पास पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई.

6 साल तक किन्नर के साथ एक कमरे में रहा युवक और फिर उठाया ऐसा कदम कि...

रेप कर बना लिया वीडियो फिर हर रात बुलाकर बुझाई हवस की प्यास...

दीवार फांदकर आया युवक और युवती के पास लेकर जकड़ लिया उसे...

Most Popular

- Sponsored Advert -