घर से प्रेमी संग शादी करने के लिए भागी लड़की ने कर ली ससुर से शादी, वजह उड़ा देगी होश
घर से प्रेमी संग शादी करने के लिए भागी लड़की ने कर ली ससुर से शादी, वजह उड़ा देगी होश
Share:

आजकल कई अपराध के किस्से ऐसे भी सामने आ रहे हैं जो हैरान करने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में सामने आए एक मामले में प्रेमी के साथ घर से भागी लड़की को लगा कि उसका प्रेमी नाबालिग है तो उसने प्रेमी के विधुर पिता से ही शादी रचा ली है. जी हाँ, और वह भी अपने प्रेमी की रजामंदी पर. मिली खबरों के अनुसार यह मामला समस्तीपुर जिले के हलई ओपी क्षेत्र का है जहाँ लड़की के अपहरण में पुलिस ने जिस युवक को तीन माह पूर्व गिरफ्तार कर जेल भेजा था उससे लड़की का कोई संबंध नहीं है. अब इस मामले का खुलासा हुआ तो सामने आया कि लड़की पटोरी स्टेशन पर मिली है और आज से करीब छह माह पूर्व कॉलेज के लिए निकली थी और गायब हो गई थी.

उस समय लड़की के पिता ने गांव के ही सत्यनारायण सिंह के पुत्र हरिओम कुमार सहित परिवार के लोगों पर साजिश के तहत अपहरण का मामला दर्ज करवाया था और उसके बाद सकते में आयी पुलिस ने नामजद अभियुक्त हरिओम कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आप सभी को बता दें कि हरिओम बीते तीन महीने से जेल में बंद है और पुलिस द्वारा पति के साथ युवती के बरामदगी के बाद मामले का पूरा खुलासा हो पाया.

इस मामले में हाल ही में मिली लड़की ने पुलिस को बताया कि पटोरी में पढ़ाई के दौरान हसनपुर के एक युवक से प्रेम हो गया और आज से छह महीने पहले वह प्रेमी के साथ भाग कर विद्यापतिधाम में शादी करने पहुंची, लेकिन उसके प्रेमी की उम्र 17 साल थी तो प्रेमी की रजामंदी पर उसके विधुर पिता से ही शादी कर ली और अब वह उनके साथ रहती है. इस मामले में पुलिस भी हैरान है और अब उन्होंने न्यायालय में लड़की का आईपीसी की धारा 164 के तहत बयान दिलवाने की बात कही है.

मायावती की पार्टी से लड़ा था चुनाव, हारा तो बन गया फर्जी पुलिस और करने लगा वसूली

दीवार फांदकर आया युवक और युवती के पास लेकर जकड़ लिया उसे...

6 साल तक किन्नर के साथ एक कमरे में रहा युवक और फिर उठाया ऐसा कदम कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -