पति गया था बाहर, घर पर नवविवाहिता ने लगा ली फांसी

हाल ही में अपराध का एक किस्सा अमरोहा के बुरावली से सामने आया है. इस मामले को आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव पौरारा का बताया जा रहा है. जहाँ एक विवाहिता का शव फंदे पर झूलता मिला है. इस मामले में मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया गया है और सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंच गई . इस मामले में घटनास्थल पर जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं इस मामले में यह भी कहा गया है कि पुलिस ने पति समेत चार लोगों पर दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और इसमें अपराधी माने गए तीन लोगों को हिरासत में लिया जा चूका है. मिली जानकारी के अनुसार संभल के असमोली थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर निवासी किसान चंद्रसेन की बेटी जगवती (28) की शादी ढाई वर्ष पहले आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव पौरारा निवासी छत्रपाल के बेटे संजीव के साथ हुई थी और छत्रपाल भी पेशे से किसान हैं. वहीं इस मामले में परिवार में पत्नी गणेशिया के अलावा तीन बेटे और बेटी हैं और संजीव शादी के बाद से परिवार से अलग रहता है.

बीते सोमवार को वह मां गणेशिया भाई दीपक और बहन रिठी के साथ धनौरा थाना के गांव लालापुर निवासी मौसेरे भाई की शादी में गया था उस दौरान उसकी पत्नी जगवती घर पर थी, लेकिन रात करीब आठ बजे उसका शव घर में फंदे पर झूलता मिला और इस मामले में सभी हैरान रह गए यहाँ तक की खुद संजीव भी. वहीं इस मामले में दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाते हुए लड़की के परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया है और अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है.

लखनऊ में प्रतिष्ठित व्यवसायी के बेटे ने खुद को मारी गोली

30 लाख में किडनी और 80 लाख में बिकता था लीवर, दिल्ली तक जुड़े थे इस गिरोह के तार

6 साल तक किन्नर के साथ एक कमरे में रहा युवक और फिर उठाया ऐसा कदम कि...

Most Popular

- Sponsored Advert -