हैवानियत की हद पार! 3 साल की मासूम को दरिंदे ने बनाया अपनी हवस का शिकार
हैवानियत की हद पार! 3 साल की मासूम को दरिंदे ने बनाया अपनी हवस का शिकार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के नवी मुंबई के पनवेल रेलवे स्टेशन में एक बहुत शर्मनाक, बर्बर और हैवानियत की हद पार कर देने वाली घटना भी सामने आ चुकी है. एक 3 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल फ़ैल गया. पनवेल शहर में महिलाओं और लड़कियों की असुरक्षा और छेड़छाड़ की शिकायतें आए-दिन की बात हो चुकी है, पर अब बच्चियां भी सुरक्षित नहीं रह गई है. इस घटना ने पनवेल और इसके आसपास के क्षेत्र में महिला सुरक्षा और कानून-व्यवस्था को लेकर गंभीर चिंता पैदा कर दी है.

पनवेल रेलवे स्टेशन पर तीन साल की यह बच्ची अचानक गुम हो गई. जब इसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई गई. जब इसकी तलाश की गई तो यह बेहोशी की हालत में मिली थी. आरोपी की खोज-खबर करने पर उसे पकड़ पाने में पुलिस को कामयाबी भी मिल चुकी है. लेकिन इस घटना ने स्टेशन पर सोने वाली गरीब महिलाओं और उनके बच्चों की सुरक्षा के सवाल को एक बार फिर खड़ा कर डाला है.

गुरुवार की सुबह सात बजे के करीब 3 वर्ष की यह बच्ची के रात के साढ़े तीन बजे लापता होने की जानकारी जिसके माता-पिता ने पुलिस को दे दी गई है. छोटी बच्ची के गायब होने के मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने पूरी तत्परता के साथ खोजबीन शुरू की. कुछ ही घंटों में यह बच्ची बेहोशी की हालत में प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर एक कोने में पाई गई. उसे तुरंत पनवेल  हॉस्पिटल में ले जाकर भर्ती करवाया गया. उसका चेकअप करने के उपरांत यह पता चला कि उसके साथ बलात्कार किया गया है.

हरियाणा: घरेलू कलह के चलते महिला उठाया खौफनाक कदम

पंचायत भवन के चौकीदार का हुआ कत्ल, संदिग्ध हालत में मिला शव

पति को कुल्हाड़ी से काटने के बाद ख़ुदकुशी करने पेड़ पर चढ़ी महिला, पुलिस ने पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -