हरियाणा: घरेलू कलह के चलते महिला उठाया खौफनाक कदम
हरियाणा: घरेलू कलह के चलते महिला उठाया खौफनाक कदम
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के हांसी में घरेलू कलह से तंग आकर महिला ने खुद को आग के हवाले कर डाला है। गंभीर हालत में उसे नागरिक को हॉस्पिटल लेकर पंहुचा गया। मिली जानकारी के मुताबिक जगदीश कॉलोनी निवासी 37 साल की सीमा संदिग्ध परिस्थितियों में गंभीर रूप से जल चुकी थी।  महिला को जलता देखकर आस पास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

शोर सुनकर घटनास्थल पर पड़ोसियों एकत्र हो गए। आनन-फानन में महिला के शरीर में लगी आग को बुझाकर उसे उपचार के लिए चिकित्सालय में दाखिल कराया गया। यहां हालत में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने उसे अग्रोहा के लिए भेज दिया गया। खबरों का कहना है कि सीमा के मामा के लड़के हर्षित ने कहा है कि उनकी पहले रोहतक शादी हुईं थी, मगर पति का देहांत हो गया था। जिसके उपरांत हांसी की जगदीश कॉलोनी में हुई उनका भी देहांत हो गया। सीमा का पूरा परिवार जींद में रहता है। सीमा अपने घर में अकेली रहती थी। सीमा के परिजनों को जलने की सूचना दी। यदि अभी तक उनका परिवार नहीं पहुंचा।

कहा जा रहा है कि घरेलू कलह से तंग आकर महिला ने यह कदम उठाया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचीं और केस की छानबीन कर रही है, आखिर सीमा ने आग किन कारणों से लगा ली, इसकी जांच की जा रही है। वहीं डॉक्टर कामिंद मोंगा ने कहा है कि डायल 112 की टीम द्वारा घायल अवस्था में महिला को नागरिक अस्पताल में लाया गया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रेफर भी कर दिया गया है।

पति को कुल्हाड़ी से काटने के बाद ख़ुदकुशी करने पेड़ पर चढ़ी महिला, पुलिस ने पकड़ा

बेटी हुई, तो शौहर इस्तेखार ने भरी पंचायत में बीवी को दे दिया तीन तलाक़, केस दर्ज

पड़ोस में रहने वाली मासूम के साथ की शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -