पंचायत भवन के चौकीदार का हुआ कत्ल, संदिग्ध हालत में मिला शव
पंचायत भवन के चौकीदार का हुआ कत्ल, संदिग्ध हालत में मिला शव
Share:

सुलतानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में संपत्ति की लालच में पंचायत भवन के चौकीदार का क़त्ल दिया गया है। शुक्रवार को उसका शव पंचायत भवन से थोड़ी दूर पर झाड़ियों में पाया गया है। SP, ASP ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोतवाली देहात थाना इलाके के महेशुआ गांव निवासी जोखूराम (55) पंचायत भवन पर चौकीदारी करते थे। मंगलवार को वे अचानक लापता हो चुके है। ग्रामीणों ने उनकी बहुत तलाश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। जिसके उपरांत पंचायत भवन के कर्मचारी ने भवन में लगे CCTV कैमरे की कार्रवाई की, जिसमें जोखू मंगलवार देर रात तकरीबन साढ़े 12 बजे ड्यूटी पर थे। उसी बीच दो युवक भवन में पहुंच गए है। एक युवक ने जोखूराम को पीछे से पकड़कर गिराया और दूसरे ने धारदार हथियार से प्रहार कर क़त्ल कर दिया गया है।

जोखूराम की मौत के उपरांत दोनों युवक शव को भवन से ले जाते दिखे। इस घटना की सूचना कर्मचारियों ने पुलिस को दी। कोतवाली देहात प्रभारी कृष्ण मोहन सिंह पंचायत भवन पहुंच गए। कैमरे की फुटेज लेने के साथ आसपास खोजबीन कराई तो पंचायत भवन से थोड़ी दूरी पर झाड़ियों के मध्य जोखूराम का शव पाया गया। लोगों का कहना है कि जोखूराम अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे और उन्होंने शादी नहीं की थी। गांव में उसकी जमीन और अन्य संपत्ति है। उसका कोई वारिस नहीं होने के कारण आसपास के लोग उसकी जमीन एवं संपत्ति हड़पना चाह रहे है। खबरों का कहना है कि पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने कहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्रवाई की जायेगी। पुलिस हर पहलू पर कार्रवाई भी कर रही है।

पति को कुल्हाड़ी से काटने के बाद ख़ुदकुशी करने पेड़ पर चढ़ी महिला, पुलिस ने पकड़ा

बेटी हुई, तो शौहर इस्तेखार ने भरी पंचायत में बीवी को दे दिया तीन तलाक़, केस दर्ज

पड़ोस में रहने वाली मासूम के साथ की शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -