Beyhadh 2: कहानी में आने वाला है खतरनाक ट्विस्ट, माया के कहर से परेशान है एम् जे
Beyhadh 2: कहानी में आने वाला है खतरनाक ट्विस्ट, माया के कहर से परेशान है एम् जे
Share:

इन दिनों सीरियल बेहद 2 में जबरदस्त हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। माया बार बार एमजे के परिवार में अपनी जगह बनाने में लगी हुई है जिससे , वह अपने मकसद को अंजाम दे सके। यही वजह है कि, माया ने एमजे के दोनों बेटे ऋषि और रुद्र को अपने प्यार में फंसाने की कोशिश की थी। इसके अलावा ऋषि माया के प्यार के जाल में तो फंस भी गया था परन्तु अब माया ने अपनी अलगी चाल खेल दी है। तभी तो माया ने ऋषि को इस कदर मजबूर कर दिया है कि, वह अब खुद से ही नफरत करने लगा है।

यहां यदि बात की जाए आगे आने वाली कहानी की तो आने वाले एपिसोड्स में काफी ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं, जो कि बेहद की कहानी को और भी दिलचस्प बना देंगे। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, आने वाले एपिसोड्स में माया अपना अगला दांव खेल देगी जिसकी कारण से एम जे का परिवार बर्बाद हो जाएगा। जी हां, सही सुना आपने...। राजीव को चोट पहुंचाने की वजह से रुद्र एमजे से नाराज हो जाएगा। रुद्र एमजे को बताएगा कि, वह अपने पिता से इसलिए भी गुस्सा है क्योंकि, उसके रुद्र के इनवेस्टरर्स को टिकने नहीं दिया।

इस कारण से रुद्र और एमजे में अच्छी खासी बहस देखने को मिलने वाली है। इस लड़ाई के बाद एमजे और रुद्र के रिश्ते और भी ज्यादा खराब हो जाएंगे। दोनों बाप बेटे को लड़ता देखकर माया की तो खुशी की ठिकाना ही नहीं रहेगा क्योंकि, माया जानती है कि, इन दोनों की लड़ाई का असर अब बिजनेस पर तो जरूर पड़ सकता है। ऐसे में आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि, आने वाले दिनों में माया और क्या करेगी जिसकी वजह से एमजे की परेशानियां बढ़ जाएंगी। बहरहाल, आप इस शो में आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

Kumkum Bhagya : रणवीर के प्यार को समझ पायेगी प्राची, जानिये है पूरी बात

Kundali Bhagya : करण और प्रीता कैसे बचाएंगे मेहमानो को लुटेरों से, जानिये पूरी बात

2020 में दस्तक देंगे ये नए शो, यहाँ दी गयी है पूरी लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -