2020 में दस्तक देंगे ये नए शो, यहाँ दी गयी है पूरी लिस्ट
2020 में दस्तक देंगे ये नए शो, यहाँ दी गयी है पूरी लिस्ट
Share:

2020 की शुरुआत हो गई है. टीवी की दुनिया के लिए भी नया साल काफी अधिक यादगार होने जा रहा है. 2019 में कई टीवी सीरियल्स ने खूब एंटरटेन किया जा रहा है . 2020 में कुछ नए और फ्रैश शो देखने को मिल सकते है. आइए जानते हैं 2020 में कौन से नए शोज शुरू होने वाले हैं.

खतरों के खिलाड़ी 10 -सबसे पहले बात करते हैं खतरों के खिलाड़ी 10. इस शो का हर साल लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. शो हर साल बिग बॉस के खत्म होने के बाद शुरू होता है. रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट कर रहे हैं. एक दूजे के वास्ते 2 -नमिक पॉल और दिव्या दत्ता के शो एक दूजे के वास्ते ने लोगों को बहुत एंटरटेन किया. अब इसका दूसरा सीजन आ रहा है. इस शो का बैकड्रॉप आर्मी पर है.

इंडियाज बेस्ट डांसर - टीवी का शो इंडियाज बेस्ट डांसर इस बार फिर धमाल मचाने आ रहा है. शो के जजों को भी फाइनल कर लिया गया है. शो को गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस जज करते नजर आएंगे. शो के फॉर्मेट की बात की जाए , इस में कटेस्टेंस के साथ-साथ 12 मेंटर्स भी होंगे. सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स- पॉपुलर सिंगिंग शो सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स का नया सीजन इस साल आने वाला है. मेकर्स जल्द ही शो के लिए ऑडिशन्स लेंगे. दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ- सूरज बड़जात्या के प्रोडक्शन हाउस राजश्री लंबे समय बात डेली शॉप लेकर आ रहे है. शो का नाम है दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ. इस शो में सीमा बिस्वास, मनोज जोशी और शीन दास नजर आ सकते है.

सोनाक्षी लेने वाली है बड़ा फैसला रोहित है अनजान, सुमनकर सकती है बबाल

BB13 : इस कंटेस्टेंट के रिलेशनशिप में आने वाला है काफी चेंज, प्रेमज्योतिष ने किया खुलासा

अशीम खेत्रपाल इस टीवी सीरीज से कर रहे वापसी, सच्ची घटनाओं से होगी प्रेरित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -