बिग बॉस का घर बदला फैशन शो में, रश्मि-शहनाज ने रैंप वॉक कर बिखेरे अपने जलवे
बिग बॉस का घर बदला फैशन शो में, रश्मि-शहनाज ने रैंप वॉक कर बिखेरे अपने जलवे
Share:

बिग बॉस 13 के बीते एपिसोड में लड़ाई-झगड़े और ड्रामे से भरपूर लड़कियों ने अपने ग्लैमर से शो में तड़का लगाया. शहनाज गिल, मधुरिमा तुली, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और शेफाली बग्गा ने रैंप वॉक करते हुए डाबर आमला हेयर ऑयल को प्रमोट किया. बिग बॉस ने घरवालों को टास्क दिया जिसमें हेयर ऑयल को प्रमोट करना था. दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को एक मजेदार टास्क दिया था. इस टास्क में शहनाज गिल , मधुरिमा तुली, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और शेफाली बग्गा को रैंप पर वॉक करते हुए अपने जलवे बिखेरने थे. 

शेफाली जरीवाला और आरती सिंह इन चारों लड़कियों की हेयर स्टाइलिस्ट बनी थीं. इन्हें डाबर आमला हेयर ऑयल का इस्तेमाल करके रैंप वॉक करने वाली लड़कियों के बाल स्टाइल करने थे. जबकि इस टास्क के जज असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला बने थे. पारस छबड़ा को टास्क होस्ट करने की जिम्मेदारी मिली थी. शहनाज गिल, मधुरिमा तुली, रश्मि देसाई , माहिरा शर्मा और शेफाली बग्गा ने एक के बाद एक रैंप पर वॉक करते हुए शानदार परफॉर्मेंस दी और हेयर ऑयल को प्रमोट भी किया. सिद्धार्थ और असीम ने इन सभी लड़कियों से मजेदार सवाल भी पूछे. हालांकि, इस दौरान रश्मि और सिद्धार्थ के बीच बहस भी होती नजर आई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सिद्धार्थ और असीम सबसे ज्यादा इंप्रेस शहनाज गिल की परफॉर्मेंस से हुए और उन्होंने इस टास्क का विनर शहनाज को चुना. शहनाज की परफॉरमेंस ने सभी को खूब हसाया . वहीं, शो के अपकमिंग एपिसोड में रोहित शेट्टी बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले हैं और सिद्धार्थ और असीम को उनके बीच के बिगड़ते रिश्तों को लेकर समझाएंगे. रोहित शेट्टी की बातें सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला काफी इमोशनल हो गए. 

एक्टर शरद केलकर ने Bigg Boss में आने के ऑफर को इस वजह से हर साल किया रिजेक्ट

Bigg Boss 13: घर में विशाल को सुनाई दी डरावनी आवाजें, आधी रात को घरवाले हुए परेशान

bigg boss 13: पारस ने शहनाज के लिए लाखों कीमत के जूतों की दी कुर्बानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -