Bigg Boss 13: घर में जाकर असीम-सिद्धार्थ के रिश्ते पर बात करेंगे रोहित शेट्टी, इमोशनल हुआ ये कंटेस्टेंट
Bigg Boss 13: घर में जाकर असीम-सिद्धार्थ के रिश्ते पर बात करेंगे रोहित शेट्टी, इमोशनल हुआ ये कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 13 में सिद्धार्श शुक्ला और असीम रियाज के बीच की दोस्ती और दुश्मनी सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. गेम की शुरुआत में एक दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ और असीम अब एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन बन गए हैं. अक्सर ही दोनों एक दूसरे से बुरी तरह से लड़ाई करते हुए दिखाई देते हैं. कई बार दोनों के बीच की लड़ाई हाथापाई पर उतर आती है. इस हफ्ते भी काम को लेकर दोनों के बीच खूब बहस हुई. लगातार इनके झगड़े से घर का भी माहौल खराब हो रहा हैं.

लेकिन अब लगता है कि शायद फैन्स को एक बार फिर से असीम और सिद्धार्थ के बीच दोस्ती देखने को मिल सकती है. दरअसल, रोहित शेट्टी अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले हैं. रोहित सबसे पहले असीम और सिद्धार्थ से उनके बिगड़ते रिश्तों को लेकर उन्हें समझाने की कोशिश करेंगे. इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला काफी इमोशनल हो जाते हैं और उनकी आंखें भी नम हो जाती हैं. अब फैन्स के लिए ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या असीम और सिद्धार्थ अपने बीच की कड़वाहट का भुलाकर एक दूसरे से दोस्ती का हाथ बढ़ाएंगे या नहीं.

अगर शो की बात करें तो इस हफ्ते शहनाज गिल घर की कैप्टन बनी हुई हैं. कैप्टन बनकर एक ओर जहां शहनाज काफी खुश हैं तो वहीं दूसरी ओर घरवालों की कामचोरी के बर्ताव से वो बेहद परेशान भी नजर आ रही हैं. दरअसल, शहनाज की कैप्टेंसी में घरवाले अपना काम नहीं कर रहे हैं और शहनाज को सारा काम खुद ही करना पड़ रहा है.

परिवार के साथ स्व‍िटजरलैंड की ठंडी वादियों में एन्जॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान

कुशल पंजाबी की मौत की खबर सुनकर टूटी एक्स-लवर, कहा- 'हम आखरी बार...'

कुशल पंजाबी की मौत से सदमे में हैं अक्षय कुमार, कहा- 'डिप्रेशन का भी इलाज...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -