जेनिफर विंगेट ने सोशल मीडिया पर की वापसी, शेयर की क्यूट फोटो

टीवी इंडस्ट्री में ऐसा कोई ही सेलेब्स होगा जो सोशल मीडिया का इस्तेमाल न करता हो | बता दें की जितना सोशल मीडिया का उपयोग करना अच्छा होता है उतना है उसे डिटॉक्स करना भी जरुरी होता है | ऐसे ही टीवी की दुनिया में कई ऐसे सितारे है जिन्होंने सोशल मीडिया को या खुद से या फिर किसी ट्रोलर्स की वजह से डेटॉक्स किया है |  वहीं करीबन एक महीने के लिए सोशल मीडिया से दूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने एक बहुत ही प्यारी तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली हैं। वहीं अपनी इस वापसी के साथ जेनिफर ने लिखा है की , 'सभी की मांग को देखते हुए वापस आ रही हूं। मिसिंग इन एक्शन नहीं बल्कि रेस्टिंग इन एक्शन..और भी काफी कुछ। थोड़ी-बहुत सोशल मीडिया डिटॉक्स से किसी को कोई नुकसान तो नहीं पहुंचता है! है ना?'

टीवी अदाकारा जेनिफर साझा की गयी तस्वीर में कैमरे की ओर पोज देते हुए मुस्कुराती दिखाई दे रही हैं। और इसमें उन्होंने ब्लूट टी-शर्ट पहना हुआ है।बता दें की फैन्स जेनिफर के इस पोस्ट पर बहुत कमेंट्स कर रहे हैं|  फैन्स का कहना हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर मिस किया। टीवी एक्ट्रेस जेनिफर ने लास्ट पोस्ट 9 जून को दोस्त करण वाही के साथ शेयर की थी। असल में जेनिफर ने फोटो के साथ इमोशनल कैप्शन देकर एक्टर करण को जन्मदिन की बधाई  दी थी।

इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से खुदको दूर कर दिया था|  बता दें कि लॉकडाउन से पहले जेनिफर टीवी का पॉपुलर शो बेहद 2 में काम कर चुकी  थीं। इस शो में उनके साथ एक्टर शिविन नारंग और आशीष चौधरी मुख्य किरदार में थे। वहीं शो में जेनिफर के रोल को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था| जानकारी के लिए बता दें कि बेहद -2 से पहले शो बेहद और बेपनाह को फैंस ने  बहुत पसंद किया था। इस टीवी शो में कुशाल टंडन और अनेरी वजानी ने जेनिफर विंगेट के साथ  प्रमुख भूमिका निभाई थी। और यह शो एक साल तक चलने के बाद एक बाकी टीवी सीरीज के लिए एक बेंचमार्क  साबित हुआ। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

'कसौटी जिंदगी की' के मुख्य किरदार ने शो को कहा अलविदा

कलाकारों का पेमेंट रोकने पर टीवी की इस अदाकारा ने प्रोड्यूसर्स की लगाई लताड़

'कुमकुम भाग्य' फेम शिखा सिंह को इस अदाकारा से किया रिप्लेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -