लगातार हादसों का शिकार हो रहा है यह टीवी एक्टर, फिर हुआ हाथ फ्रेक्चर

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बेहद 2 के लीड एक्टर शिविन नारंग को लेकर एक बार फिर से बुरी खबर सामने आई है. जी दरअसल वह एक बार फिर हादसे का शिकार हो चुके हैं. मिली जानकारी के मुताबिक शूटिंग के दौरान एक सीन करते हुए शिविन के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है और चोट लगने की वजह से शिविन को अपने न्यू ईयर प्लान्स भी कैंसिल करने पड़े. आपको बता दें कि जब से शो की शूटिंग शरुरु हुई है तब से हादसे हो रहे हैं और यह हादसे रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. आपको याद हो इससे पहले भी कई ऐसे हादसे हो चुके हैं जिनमे या तो जेनिफर बची हैं या शिविन.

फिलहाल हुए हादसे की बात करें तो एक सीन के दौरान शिविन को भागते हुए दूसरी तरफ जाना था. तेजी से भागने के दौरान शिविन का बैलेंस बिगड़ गया और वो जोर से गिर गए. खबरों के मुताबिक गिरने से शिविन के हाथ में चोट आई है. शिविन को पहले लगा कि ज्यादा गंभीर चोट नहीं है और ध्यान ना देने की वजह से थोड़ी देर के बाद उनके हाथ में सूजन आने लगी. वहीं चेकअप कराने के लिए शिविन जब हॉस्पिटल पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उनके हाथ में फ्रैक्चर आ गया है और अब वह कुछ समय तक शो के शूट में नहीं आ सकते हैं. हाल ही में अपनी चोट के बारे में बात करते हुए शिविन ने TOI को बताया कि ''एक सीन में उन्हें अपने छोटे भाई का पीछा करना था. भागते हुए वो जमीन पर गिर गए और उनके हाथ में फ्रैक्चर आ गया.''

आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले भी बेहद के सेट पर कई हादसे हुए थे और एक बार तो सेट ही जल गया था जिसके कुशाल टंडन थोड़ा सा जल गए थे वह भी जेनिफर विंगेट को बचाने के लिए. वहीं शो बेहद 2 में बीते दिनों खतरनाक सीक्वेंस के दौरान जब शिविन जेनिफर के साथ शूट कर रहे थे, तो जेनिफर ने हारनेस पहनी थी और मजदूरों वाली लिफ्ट में थीं. लेकिन अचानक से ही लिफ्ट ने अपना कंट्रोल खो दिया था और वे टॉप फ्लोर से नीचे गिर गिई थीं तब जेनिफर की हारनेट लिफ्ट में अटक गई और वो उसके साथ खिंचती चली गईं. उसके बाद शिविन उन्हें बचाने के लिए गए और जेनिफर को गिरने से बचाया था तब भी उन्हें चोट लगी थी.

BB13 : घर से बेघर होते ही अरहान ने निकला अपना गुस्सा, कहा- मेरे साथ ऐसा क्यों किया?

हिमांशी ने आसिम को नए साल पर भेजा खास संदेश, लाखों चाहने वालो को मिली राहत

BB13 : जैस्मिन के साथ डांस करते हुए इतना सिद्धार्थ आ गए थे नजदीक, अभिनेत्री को आगे शर्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -