BB13 :  जैस्मिन के साथ डांस करते हुए इतना सिद्धार्थ आ गए थे नजदीक, अभिनेत्री को आगे शर्म
BB13 : जैस्मिन के साथ डांस करते हुए इतना सिद्धार्थ आ गए थे नजदीक, अभिनेत्री को आगे शर्म
Share:

टीवी का शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में लगातार बात हो रही है । कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ के बारे में कई बातों का खुलासा किया । वहीं सिद्धार्थ भी रश्मि की पोल खोलने से नहीं चूकते है। अभी हाल ही में घर में न्यू ईयर पार्टी हुई । इस सेलिब्रेशन में सभी कंटेस्टेंट एक साथ नाचते-गाते नजर आए  है । 

इस बीच घर में सिद्धार्थ की कोस्टार जैस्मिन भसीन की फिर से एंट्री हुई। इसके  साथ में हितेन तेजवानी भी घर में पहुंचे । सिद्धार्थ ने जैस्मिन के साथ जमकर डांस किया था । दोनों काफी करीब थे । इसके अलावा जैस्मिन, सिद्धार्थ के साथ डांस करते हुए शर्माती हुई दिखीं। पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । ये पार्टी बिग बॉस की तरफ से रखी गई थी । इससे पहले भी जैस्मिन एक टास्क लेकर घर में आई थीं । बता दें कि कुछ दिनों पहले जैस्मिन और सिद्धार्थ की अफेयर की खबरें भी उड़ी थीं । हालांकि जैस्मिन ने इन खबरों को गलत बताया था । जैस्मिन फिलहाल  'नागिन 4' में नजर आ रही हैं । इसके अलावा वो सीरियल 'छोटी सरदारनी', 'शुभारंभ' और 'बेपनाह प्यार' में नजर आ चुकी हैं ।
 
अभी हाल ही में देवोलीना घर के अंदर पहुंची थीं । उन्होंने कहा था कि उन्हें सिद्धार्थ काफी बदतमीज लगते थे । इस पर सलमान भी कहते हैं, 'वो हैं बदतमीज' । कई बार बिग बॉस के मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला का पक्ष लेने का आरोप लगा है। ऐसी खबरें आई थीं कि वीकेंड का वार के दौरान जब सलमान खान सिद्धार्थ पर नाराजगी जाहिर कर रहे थे तो क्रिएटिव टीम ने उन्हें रोक दिया था। असल में , झगड़े के दौरान सिद्धार्थ ने रश्मि से कहा था कि 'ऐसी लड़की मेरे घर में नहीं हैं।' रश्मि सलमान खान से कहती हैं कि 'सिद्धार्थ उन्हें लगातार 'ऐसी लड़की', 'ऐसी लड़की' बोल रहे थे। मैं जानना चाहती हूं किआखिर 'ऐसी लड़की' का क्या मतलब होता है?' जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि 'ऐसी लड़की मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की।' सिद्धार्थ की इन बातों को सुन सलमान भी भड़क जाते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -