इस मशहूर शो को रिप्लेस करेगा नया शो बेपनाह प्यार
इस मशहूर शो को रिप्लेस करेगा नया शो बेपनाह प्यार
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही एकता कपूर अपने नए शो के साथ आने वाली हैं. जी हाँ, उनके शो कसम तेरे प्यार की का दूसरा सीजन बेपनाह प्यार जल्द ही लोगों के बीच आने वाला है. जी हाँ, बीते दिनों ही बेपनाह प्यार से जु़ड़ा प्रोमो शेयर किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. वहीं अब यह सुनने में आया है कि बेपनाह प्यार सीरियल 20 या 21 मई को ऑन एयर किया जा सकता है. जी हाँ, इसी के साथ बेपनाह प्यार कलर्स टीवी के एक फेमस सीरियल को भी रिप्लेस करेगा.

मिली जानकारी के मुताबिक़ यह शो 20 या 21 मई को प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसी के साथ ही यह सीरियल शशांक व्यास-डोनल बिष्ट स्टारर रूप-मर्द का नया स्वरूप सीरियल की भी जगह लेगा, इस समय यह सीरियल 10 बजे लोगों के बीच आता है. खबरों के अनुसार इस सीरियल की कहानी दो प्रेमियों रवि (पर्ल वी पुरी) और बानी (अपर्णा दीक्षित) के इर्द-गिर्द घूमती है, लेकिन एक दुर्घटना में बानी के मरने के बाद वे अलग हो जाते हैं. वहीं आने वाली खबरों के मुताबिक इशिता दत्ता पर्ल की दूसरी पत्नी के रूप में नजर आएंगी और इसके अलावा, ऐसी खबरें आ रही हैं कि बानी का पुनर्जन्म कैसे होगा और इसे इशिता द्वारा निभाया जाएगा.

जी हाँ, केवल इतना ही नहीं बेपनाह प्यार सीरियल के प्रोमो के सामने आते ही कई फैन्स ने अपने विचार देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और सभी इस शो को देखने के लिए बेताब हैं. जी हाँ, इस शो के पहले सीजन में शरद मल्होत्रा और कृतिका सेंगर नजर आए थे और अब फैंस नए सीजन में भी दोनों को ही देखना चाहते हैं.

कपिल के शो में अनन्या ने किया कुछ ऐसा की दर्शक भी हो गए हैरान

हो गया फ़ाइनल, इस मशहूर डांस शो को जज करने वाली हैं करीना कपूर

देखते-देखते शर्लिन चोपड़ा ने खो दिए ब्रा के हुक, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -