बेपनाह शो के इस मशहूर एक्टर ने की चोरी-छिपे शादी, वायरल हुईं तस्वीरें
बेपनाह शो के इस मशहूर एक्टर ने की चोरी-छिपे शादी, वायरल हुईं तस्वीरें
Share:

टीवी शो बेपनाह में दिखाई दे चुके एक्टर ताहिर शब्बीर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने शादी कर ली है। यह खबर सुनकर ताहिर के फैंस शॉक्ड हैं लेकिन यह सच है। जी दरअसल उन्होंने शादी चोरी छिपे की है और इस शादी के होने के बाद उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर दिया है। आप देख सकते हैं उनकी एक पोस्ट में शादी की तस्वीरें शेयर हैं और इन्हे शेयर करते हुए एक्टर ने बताया कि 'मुझे मेरी हमसफर मिल गई है। अब हम दोनों हमेशा साथ रहेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taher Shabbir (@itstahershabbir) on

आप देख सकते हैं उनकी पत्नी का नाम अक्षिता गांधी हैं और फोटोज में वह रेड ग्रीन लहंगे में नजर आ रही हैं। बात करें ताहिर शब्बीर के बारे में तो उन्होंने एक शानदार शेरवानी पहनी है। वैसे दो दिन पहले ही ताहिर शब्बीर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय तेजी से वायरल हो रही है। एक तस्वीर में अक्षिता गांधी और ताहिर शब्बीर एक दूसरे का हाथ थामकर चलते नजर आ रहे हैं। वैसे आपको याद हो तो ताहिर शब्बीर ने कुछ समय पहले ही अक्षिता गांधी के साथ सगाई की थी और उस दौरान के दोनों के फोटोज तेजी से वायरल हुए थे।

वैसे अक्सर ही देखा गया है कि ताहिर शब्बीर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से बचते हैं। वह कभी अपने निजी जीवन की जानकारी खुलकर नहीं बताते हैं। फिलहाल उनकी तस्वीरों ने लोगों का दिल जीत डाला है। वैसे अगर हम ताहिर शब्बीर की पत्नी अक्षिता गांधी के बारे में बात करें तो वह एक इंटरनेशनल आर्टिस्ट हैं।

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो देख भड़के यूजर्स, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottBB14

आज होगी गहलोत सरकार की अर्जी पर निकाय चुनाव को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

फ्लाइट में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, इंडिगो ने किया लाइफटाइम 'फ्री टिकट' देने का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -