मूसलाधार बारिश से बेहाल बेंगलुरु, करंट की चपेट में आने से स्कूटी सवार लड़की की मौत
मूसलाधार बारिश से बेहाल बेंगलुरु, करंट की चपेट में आने से स्कूटी सवार लड़की की मौत
Share:

बेंगलुरु: भारी बारिश ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु ने जनजीवन अस्तव्यस्त कर दिया है। सिलिकॉन सिटी के नाम से मशहूर हाईटेक सिटी बेंगलुरु की वर्षा के पानी से लबालब हो गई हैं। कर्नाटक के कई दूसरे शहरों में भी बाढ़ जैसे हालात बन चुके हैं। लोगों के घर से लेकर कार्यालय तक पानी से भर चुके हैं। इस बीच जलभराव के कारण करंट लगने से एक लड़की की मौत हो गई है। घटना व्हाइटफील्ड के मयुरा बेकरी इलाके के निकट की है। 

बता दें कि कर्नाटक में पिछले दो दिन में हुई भारी वर्षा से कई इलाकों में पानी भर गया है। सड़कें जलमग्न होने के कारण लोगों का घरों से कार्यालय के लिए निकलना भी कठिन हो रहा है। बारिश और बाढ़ के कारण कई IT कंपनियों का कामकाज भी प्रभावित हुआ है। सड़क पर बने डिवाइडर भी पानी में डूब चुके हैं। बेंगलुरु में व्हाइटफील्ड इलाके के पास करंट लगने से 23 वर्षीय लड़की की जान चली गई है। अकिला नामक लड़की अपनी स्कूटी से घर वापस लौट रही थी। सड़क पर वर्षा का पानी घुटने तक बढ़ा हुआ था। गाड़ी बंद होने के कारण अकीला ने उसमें धक्का लगाना शुरू किया

इस बीच संतुलन गड़बड़ाने की वजह से वह गिरने लगी, संभलने के लिए उसने बिजली के खंभे का सहारा लेने का प्रयास किया। लेकिन, खंभा छूते ही उसे जोरदार करंट लगा। हादसे के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, मगर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

दिल्ली के शराब घोटाले को लेकर 35 ठिकानों पर ED के छापे, मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ीं

हत्या के दोषी को क्या सजा मिलनी चाहिए ? सुप्रीम कोर्ट ने दिया दो टूक जवाब

शिक्षक दिवस पर टॉप ट्रेंड बना रहा #UpYogiShikshaModel, लोगों ने जमकर की तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -