जानिए कौन है पायल सरकार ? जिन्होंने बंगाल चुनाव से पहले थमा भाजपा का दामन
जानिए कौन है पायल सरकार ? जिन्होंने बंगाल चुनाव से पहले थमा भाजपा का दामन
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव से पूर्व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार अपने खेमे को मजबूत करने में जुटी हुई है. गुरुवार को अभिनेत्री पायल सरकार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और  भाजपा बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल कराया गया. बता दें कि पायल बंगाल की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने हाल के महीनों में मिर्च 3 और हेचही में अभिनय किया है.

जेपी नड्डा ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में भाजपा के मिशन सोनार बांग्ला का अभियान लॉन्च किया. इसके मिशन के अंतर्गत लगभग 2 करोड़ लोगों तक पहुंचा जाएगा और चुनावी मैनिफेस्टो के लिए उनके सुझाव मांगे जाएंगे. कैंपेन लॉन्च करने के दौरान बंगाली अभिनेत्री पायल को भाजपा में शामिल कराया गया. पायल सरकार ने वर्ष  2004 में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कॉलेज के दिनों से ही टेलीफिल्म्स में करना आरंभ कर दिया था. उन्होंने मशहूर निर्देशक अनुराग बासु की हिंदी सीरियल जैसे- लव स्टोरी, वक़्त और लेडिज स्पेशल में काम किया है.

वह जानी मानी बंगाली मैग्जीन ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर भी आ चुकी हैं. साल 2010 में फिल्म ‘ले चक्का’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड जीत चुकी हैं. साल 2016 में वह फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रे के लिए कलाकार अवॉर्ड् हासिल कर चुकी हैं.

सपा के हंगामे पर भड़के सीएम योगी, बोले- गर्मी दिखाने की जरुरत नहीं हैं, अपना आचरण सुधारें

बंगाल में ओवैसी की रैली को अनुमति नहीं, बोले- 'अमित शाह जा सकते हैं, तो मैं क्यों नहीं ?'

बंद हुई 'लोकतंत्र सेनानी' आज़म खान की पेंशन, इंदिरा सरकार के समय हुई थी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -