बंगाल में ओवैसी की रैली को अनुमति नहीं, बोले- 'अमित शाह जा सकते हैं, तो मैं क्यों नहीं ?'
बंगाल में ओवैसी की रैली को अनुमति नहीं, बोले- 'अमित शाह जा सकते हैं, तो मैं क्यों नहीं ?'
Share:

हैदराबाद: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा चरम पर है. एक ओर उत्तर 24 परगना के घोष पाड़ा में पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की परिवर्तन यात्रा को अनुमति नहीं दी, तो दूसरी तरफ कोलकाता के मटियाबुर्ज में असदुद्दीन ओवैसी को अपनी रैली इसलिए निरस्त करनी पड़ी क्योंकि यहां भी प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी.

मटियाबुर्ज में AIMIM की रैली को अनुमति नहीं देने के पीछे पुलिस ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, किन्तु पुलिस सूत्रों का कहना है कि गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए रैली की अनुमति नहीं दी गई. बता दें कि मटियाबर्ज कोलकाता और दक्षिण 24 परगना के किनारे पर बसा एक मुस्लिम बहुल क्षेत्र है. इस मामले में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आप अमित शाह, भाजपा को इजाजत देते हैं, लेकिन मुझे क्यों नहीं, मैं बंगाल अवश्य जाऊंगा, बड़ा सवाल है कि तुम मुझे रोक सकते हो, सभी सियासी दल रैली का आयोजन कर रहे हैं, मुझे ही क्यों अनुमति नहीं दी जा रही है, मुझे कांग्रेस ने महाराष्ट्र में रोका, अखिलेश ने यूपी में रोका, यह गलत है.

कोलकाता में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ जमीर उल हसन के अनुसार, उन्होंने 10 दिन पहले इस रैली के लिए अनुमति मांगी थी, लेकिन एक दिन पहले तक पुलिस ने कोई जवाब नहीं दिया और आखिर में मना कर दिया. अनुमति नहीं देने के पीछे कोई वजह भी नहीं बताई गई है.

बंद हुई 'लोकतंत्र सेनानी' आज़म खान की पेंशन, इंदिरा सरकार के समय हुई थी शुरू

क्या मार्च-अप्रैल में पानी को तरसेगी दिल्ली ? राघव चड्ढा बोले- केंद्र सरकार रोकेगी सप्लाई

अमित शाह बोले- पीएम मोदी के नेतृत्व में केवल असम का ही नहीं, पूरे उत्तर-पूर्व का विकास हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -